Moradabad: आबकारी और पुलिस ने तस्करी को लायी जा रही 36 लाख की शराब पकड़ी

Highlights
-पुलिस को लावारिस हालत में मिला था ट्रक
-खोलकर देखा तो भरी हुई थी शराब
-पिछले महीने भी पकड़ी गयी थी भारी मात्रा में शराब
-जनपद में अवैध शराब का बनता जा रहा बड़ा सिंडिकेट

मुरादाबाद: मझोला थाना क्षेत्र में आबकारी विभाग और पुलिस की संयुक्त छापेमारी में शराब तस्करी के बड़े मामले का पर्दाफाश हुआ है। ट्रांसपोर्ट नगर में तलाशी के दौरान आबकारी विभाग ने एक ट्रक को पकड़ा,जिसमें छत्तीस लाख रुपये मूल्य की शराब रखी गयी थी।शराब से लदा यह ट्रक सम्भल से मुरादाबाद की तरफ आ रहा था। पुलिस तलाशी के दौरान ही ट्रक ड्राइवर और क्लीनर मौके से फरार होने में कामयाब रहे।शुरुआती जांच में बरामद शराब पंजाब से लेकर आने की पुष्टि हुई है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Moradabad: हनीट्रैप में फंसाकर ये तीन बहनें करती थीं बड़ा शिकार, लेकिन इस बार खुद जाल में फंसी, जानिए क्या है पूरा मामला

उठ रहे सवाल
जनपद में पुलिस और आबकारी विभाग की सख्ती के बाद भी शराब तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहें है। ताजा मामला मझोला थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर का है जहां तलाशी के दौरान तस्करी कर लाई जा रहीं शराब से लदा ट्रक बरामद किया गया। पुलिस और आबकारी विभाग की टीम को देखकर ट्रक चालक ओर क्लीनर फरार हो गए।पुलिस ट्रक को मझोला थाने लेकर पहुंची और ट्रक से शराब की पेटियां बरामद की गई।ट्रक में सात सौ पेटी अंग्रेजी शराब की पेटियां रखी हुई थी जिनकी कुल कीमत छत्तीस लाख रुपये बताई जा रहीं है।

Ghaziabad: एसएसपी ने इंटरव्‍यू लेने के बाद दरोगाओं को ऑन द स्‍पॉट बनाया चौकी प्रभारी

छानबीन जारी
आबकारी इंस्पेक्टर विक्रम सिंह ने बताया कि अभी तस्करों के बारे में कोई सूचना नहीं मिली है। उनका पता लगाया जा रहा है। इतनी बड़ी मात्रा में गैर राज्य की शराब निश्चित रूप से बड़े गैंग की ओर इशारा कर रहा है।

jai prakash Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned