scriptएन एच 24 पर कांवड़ियों के वाहन को पिकप ने मारी टक्कर,लगाया जाम | Accident between tractor and kanvad vechicle | Patrika News

एन एच 24 पर कांवड़ियों के वाहन को पिकप ने मारी टक्कर,लगाया जाम

locationमुरादाबादPublished: Aug 11, 2018 03:37:56 pm

Submitted by:

jai prakash

पिकप वैन ने कांवड़ियों की ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी। जिसमें दो कांवरिये घायल हो गए। जिससे नाराज होकर कांवड़ियों ने हाइवे पर जाम लगा दिया।

moradabad

एन एच 24 पर कांवड़ियों के वाहन को पिकप ने मारी टक्कर,लगाया जाम

मुरादाबाद:आज सुबह जनपद के मूंडापाण्डेय थाना क्षेत्र में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब बेकाबू पिकप वैन ने कांवड़ियों की ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी। जिसमें दो कांवरिये घायल हो गए। जिससे नाराज होकर कांवड़ियों ने हाइवे पर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस और प्रशासनिक अधिकारीयों ने कांवड़ियों को समझा बुझा कर शांत किया। इस दौरान दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाइवे 24 पर करीब डेढ़ घंटे तक जाम लगा। वहीँ हाइवे के दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतारें लग गयीं। गनीमत ये रही कि यहां कांवड़ियों ने कोई हिंसक कदम नहीं उठाया।

चेहरे की खूबसूरती बढ़ाने के चक्कर में शरीर के इस खास अंग की देखभाल करना भूल जाते हैं, घर में करें देखभाल पार्लर के बचेंगे पैसे

पिकप ने मारी टक्कर

सुबह कांवड़ का एक बेड़ा नेशनल हाईवे पर थाना क्षेत्र से जा रहा था कि हाइवे पर पीछे से आ रही पिकप वैन ने उनके बेड़े की ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी। टक्कर से दो कांवड़ियों के चोटें आ गयीं। वहीँ पिकप चालक वहां से फरार हो गया। राहगीरों के मुताबिक गुस्साए कांवड़ियों ने जाम लगा दिया। b मुश्किल पुलिस फ़ोर्स ने समझा बुझा कर हाइवे से जाम हटवाया और पिकप को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है। इस दौरान हाइवे पर काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल रहा।

यूपी के इस जिले में सीएम योगी फहराएंगे देश का सबसे ऊंचा तिरंगा, इतनी लागत से हुआ तैयार

कम थी कांवड़ियों की संख्या

चूंकि ये हादसा सुबह के समय हुआ अगर आज की जगह ये कल यानि रविवार और सोमवार को होता तो स्थानीय पुलिस की चुनौती बढ़ जाती। क्यूंकि ज्यादा संख्या में कांवरिये होने से हिंसक हो जाते हैं। वेस्ट यूपी के कई शहरों के साथ ही दिल्ली में भी कांवड़ियों ने काफी उत्पात मचाया था।

हार्इकोर्ट बेंच की मांग को लेकर वकीलाें का भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक से पहले हंगामा, देखें तस्वीरें


कई जगह हुई थी हिंसा
बता दें कि कुछ दिन पहले दिल्ली के मोती नगर इलाके में सात अगस्त की शाम को कावड़ियों ने छोटी से बात पर इस कदर उपद्रव किया था कि एक गाड़ी को तोड़फोड़ कर तहस-नहस कर दिया था। जिस वक्त ये वारदात हुई उस समय गाड़ी में एक लड़का और लड़की मौजूद थे, जिन्होंने भागकर अपनी जान बचाई।

हार्इकोर्ट बेंच की मांग को लेकर वकीलाें का भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक से पहले हंगामा, देखें तस्वीरें



सुप्रीम कोर्ट ने भी जताई नाराजगी
यही नहीं कांवड़ियों के उत्पात के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट ने विरोध प्रदर्शन और धार्मिक समूहों के उत्पात और कानून तोड़ने की घटनाओं पर गहरी चिंता व्यक्त की है। प्रधान न्यायाधीश दीपक मिश्रा, न्यायमूर्ति ए.एम. खानविलकर और न्यायमूर्ति डी.वाई. चंद्रचूड़ की पीठ ने मामले पर चिंता जताई। घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए प्रधान न्यायाधीश ने कहा जो दूसरे की संपत्ति जलाते हैं वे अपने घरों को क्यों नहीं जलाते। आप अपने घर जलाएं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो