scriptनाबालिग सौतेली बेटी से दुष्कर्म करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार, मेडिकल में पुष्टि हुई रेप की वारदात | accused arrested for raping step daughter | Patrika News

नाबालिग सौतेली बेटी से दुष्कर्म करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार, मेडिकल में पुष्टि हुई रेप की वारदात

locationमुरादाबादPublished: Jan 10, 2022 04:25:16 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। हमने तेजी से कार्रवाई की और जांच शुरू की। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Symbolic Pics of Rape to Girls by Disabled boy in Mirzapur

Symbolic Pics of Rape to Girls by Disabled boy in Mirzapur

बारह वर्षीय सौतेली बेटी के साथ रेप करने के आरोप में 40 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी नाबालिग के साथ पिछले 2 सालों से रेप कर रहा है। रविवार को आरोपी को जेल भेज दिया गया था। मेडिकल जांच में नाबालिग लड़की के साथ रेप की पुष्टि हुई है। लड़की कथित तौर पर केवल दस साल की थी जब पहली बार उसकी मां की अनुपस्थिति में उसके साथ रेप किया गया था।
यह भी पढ़ें

मुजफ्फरनगर में घर में हुआ धमाका, बेटे की मौत, पिता गंभीर रूप से जख्मी



आरोपी के खिलाफ पोस्को अधिनियम के साथ आईपीसी की धारा 376 (रेप) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि उसने करीब चार साल पहले आरोपी से शादी की थी। वह काम पर जाते समय अपने बच्चों, एक 7 साल के बेटे और अपनी बेटी को घर पर छोड़ जाती थी। मकान मालिक ने उसे बताया कि उसका पति उसकी बेटी का यौन शोषण कर रहा है।


महिला ने कहा कि जब उसने उससे बात की तो उसकी बेटी ने इसकी पुष्टि की। लड़की ने कहा कि उस व्यक्ति ने उसे धमकी दी थी।

यह भी पढ़ें

पुलिस की निष्क्रियता के विरोध में थाने के सामने किया था आत्मदाह का प्रयास, इलाज के दौरान हुई महिला की मौत



पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। हमने तेजी से कार्रवाई की और जांच शुरू की। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया, जबकि लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। कुछ पड़ोसी और मकान मालिक इस मामले में गवाह हैं। उनके बयान दर्ज किए जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो