script

मुरादाबाद:रेप के आरोपी ने दिन दहाड़े युवती को मारपीट कर दी तेज़ाब डालने की धमकी

locationमुरादाबादPublished: Apr 11, 2018 06:57:56 pm

Submitted by:

jai prakash

केस वापस न लेने पर तेज़ाब डालने व् उसके फोटो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर फरार हो गया।

moradabad
मुरादाबाद: योगी सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा के कितने ही दावे कर ले,लेकिन हकीकत इसके उलट है। यही नहीं महिलाओं के साथ बढ़ रहे अपराधों ने एंटी रोमियो टीम पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। जी हां आज दोपहर कुछ इसी तरह का मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित कचहरी में देखने को मिला। यहां रेप पीडिता को आरोपी ने जबरन अपहरण की कोशिश और जब वो विफल हो गया तो उसे मारपीट कर छोड़ गया और केस वापस न लेने पर तेज़ाब डालने व् उसके फोटो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर फरार हो गया। दिन दहाड़े हुई घटना से पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। इंस्पेक्टर सिविल लाइन अजित सिंह ने बताया की युवती ने तहरीर दी है,जांच कर कार्यवाही की जायेगी।
जानकारी के मुताबिक कटघर थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती की एक साल पहले अपने पड़ोस में रहने वाले रवि यादव नाम के युवक से जान पहचान हुई थी। पीडिता का आरोप है कि रवि ने उसे शादी का झांसा दिया और उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बना लिए। कई दिनों तक सम्बन्ध बनाने के बाद युवती ने रवि से शादी करने को कहा तो रवि ने शादी से इंकार कर दिया और उससे सम्बन्ध खत्म कर लिए। प्रेमी की वेवाफाई से आहत पीडिता ने कटघर थाने में रेप का मुकदमा दर्ज करवाया। जिस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। लेकिन उसे कोर्ट से जमानत मिल गयी। और वो लगातार पीडिता को केस वापस लेने के लिए धमका रहा था।
आज पीडिता अपने वकील से केस के सिलसिले में मिलने आई थी और कचहरी के गेट नम्बर दो पर ऑटो का इन्तजार कर रही थी। तभी वहां आरोपी पहुंच गया और उसे मारने पीटने लगा। इतने में पीडिता ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिस पर वहां भीड़ जुट गयी। आरोपी ने केस वापस न लेने पर उस पर तेज़ाब डालने और उसके फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी दी है। इसके पीडिता ने थाने में आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत की है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शरू कर दी है।
इस घटना ने शहर में एंटी रोमियो टीम की सक्रियता पर यूं भी सवाल उठाये हैं क्यूंकि जिस जगह ये घटना हुई है। वहां लगातार पुलिस तैनात रहती है। इसके साथ ही आरोपी में कानून और पुलिस का खौफ न होना भी ये बताता है कि स्थिति बहुत ज्यादा बेहतर नहीं हुई है। जबकि इस घटना के बाद से पीडिता बेहद सदमे में है।

ट्रेंडिंग वीडियो