दबंगों को पहले नहीं मिले “मोमोज” तो युवक के साथ की ऐसी हरकत,सहम जायेंगे आप

दबंगों को पहले नहीं मिले “मोमोज” तो युवक के साथ की ऐसी हरकत,सहम जायेंगे आप

Jai Prakash | Publish: Oct, 14 2018 11:45:58 AM (IST) Moradabad, Uttar Pradesh, India

एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक को घेरकर बुरी तरह लाठी डंडों से मारपीट कर अधमरा कर दिया और नाले में डालकर छोड़ गए।

मुरादाबाद: शहर के कटघर थाना क्षेत्र में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। जिसमें महज ठेले पर मोमोज पहले खाने को लेकर दो पक्षों में इस कदर तनातनी हुई कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक को घेरकर बुरी तरह लाठी डंडों से मारपीट कर अधमरा कर दिया और नाले में डालकर छोड़ गए। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है,जबकि आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने जांच कर कार्यवाही की बात कही है। ये पूरा मामला 9 अक्टूबर का है और पूरी घटना इलाके में लगे सीसीटीवी में कैद हप गयी है।

स्पा सेंटर में मसाज के दौरान युवक ने किया कुछ ऐसा कि निकल गई युवती की चीख

ये है मामला

मामला 9 तारीख का है जब पीड़ित संजू मोमोज की दुकान पर मोमोज खाने गया था। तभी पड़ोसी दिनेश भी दुकान पर पहुंच गया और मोमोज खाने को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। जिसके बाद संजू अपने घर वापस आ रहा था तभी दिनेश उसका भाई राहुल सोनू और उसके पिता पप्पू ने संजू के ऊपर जानलेवा हमला बोल दिया। काफी देर तक चारों ने मिलकर लाठी डंडों से पीट-पीटकर संजू को लहूलुहान कर दिया। यही नहीं अधमरी हालत में उसे यूं ही छोड़ दिया।

भाजपा के इस सांसद के खिलाफ आप ने उतारा अपना यह दिग्गज नेता, रैली करने पहुंचेंगे उपमुख्यमंत्री आैर शत्रुघ्न सिन्हा

दहशत में पीड़ित

फिलहाल संजू का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है घायल संजू ने बताया कि उसके द्वारा पुलिस को तहरीर दे दी गई है। उसे अपनी जान का खतरा अभी भी आरोपियों की ओर से बना हुआ है। जिस कारण अभी भी वो दहशत में है।

ये तांत्रिक काला जादू के नाम पर करते थे लाखों की ठगी, गुजरात पुलिस ने जब इनके कारनामे खोले तो सभी रह गए दंग

पुलिस की लापरवाही उजागर

पूरा मामला सीसीटीवी में कैद होने के बाद भी पुलिस अभी किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई। सीओ कटघर ने इस घटना के बारे में कैमरे पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया। बताया गया है कि पुलिस ने इस गम्भीर घटना का संक्षिप्तीकरण करके आरोपियों का चालान महज 151 शांति भंग में कर दिया है। जबकि घटना की वीभत्स्स्ता सीसीटीवी में साफ़ दिख रही है।

 

Ad Block is Banned