scriptगांव की युवती से छेड़छाड़ करने वाले मनचले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार | Accused of molesting girl arrested | Patrika News
मुरादाबाद

गांव की युवती से छेड़छाड़ करने वाले मनचले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Moradabad News : गांव की युवतियां का करता थां आरोपी पीछा
 

मुरादाबादJun 29, 2023 / 04:37 pm

Ujjwal Srivastava

गांव की युवती से छेड़छाड़ करने वाले मनचले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गांव की युवती से छेड़छाड़ करने वाले मनचले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुरादाबाद। मूंढापांडे थाना पुलिस ने युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाले मनचले युवक को गिरफ्तार किया हैं आरोपित रास्ते में आती जाती महिलाएं व युवतियां से छेड़छाड़ किया करता था। मनचले युवक की शिकायत पीड़िता के पिता ने मूंढापांडे थाना पुलिस से की थीं पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं।
मूंढापांडे थाने में पीड़िता के पिता ने दी तहरीर में बताया की गांव का ही युवक 21 वर्षीय हिमांशु उसकी 17 वर्षीय बेटी को आते जाते छेड़छाड़ की हरकतें करता रहता हैं। इंस्पेक्टर मूंढापांडे थाना पुलिस द्वारा युवती के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं के साथ धारा पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर तत्काल कार्रवाई करतें हुएं। देर रात आरोपित के घर दविश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया हैं । पीड़िता के पिता ने बताया आरोपी की हरकतों के कारण गांव की लड़कियों के साथ महिलाओ का घर से निकलना मुश्किल हो गया थां। उसे सुधरने के लिए हिदायत भी दी गईं थीं लेकिन वह बाज नहीं आया और मजबूरन आरोपी के खिलाफ पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की गईं।

Home / Moradabad / गांव की युवती से छेड़छाड़ करने वाले मनचले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो