scriptAyodhya फैसले से पहले ADG ने पैरा मिलिट्री फोर्स के साथ किया फ्लैगमार्च | Adg zone bareilly meeting with police officers and public | Patrika News

Ayodhya फैसले से पहले ADG ने पैरा मिलिट्री फोर्स के साथ किया फ्लैगमार्च

locationमुरादाबादPublished: Nov 08, 2019 10:45:03 am

Submitted by:

jai prakash

Highlights -पैरा मिलट्री फोर्स के साथ किया फ्लैगमार्च -पुलिस अधिकारीयों संग की मीटिंग -पब्लिक से भी की वार्ता

ayodhya_1.jpg

मुरादाबाद: अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा निर्णय आने से पूर्व ही सुरक्षा को लेकर एडीजी जोन बरेली अविनाश चंद्र मुरादाबाद पहुँचे। एडीजी ने मुरादाबाद के पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग करने के साथ ही महानगर के लोगों के साथ भी वार्ता कर शहर का हाल जाना। इसके बाद भारी पुलिस फोर्स के साथ शहर के कई हिस्से में फ्लैग मार्च किया।

यह भी पढ़ें Kartik Purnima VIDEO: कार्तिक पूर्णिमा मेले को लेकर तैयारी, पुलिस, पीएसी के अलावा एनडीआरएफ की टीम तैनात

 

दिए निर्देश

उन्होंने मुरादाबाद के पुलिस अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए के किसी भी तरह से माहौल खराब न होने पाए। मीटिंग के बाद शहर का हाल जानने के लिए एडीजी ने रात में शहर के अंदरूनी इलाकों का भारी पुलिस और पैरामिलेट्री फोर्स के साथ फ्लैग मार्च भी किया। एडीजी ने शहर के लोगों से भी मुलाकात कर उनकी राय भी जानी।

यह भी पढ़ें VIDEO: सूचना मिलते ही पुलिस ई-रिक्शा लूटकर भाग रहे बदमाशों को पकड़ने पहुंची, लेकिन हो गई मुठभेड़

कड़े बंदोबस्त

एडीजी जोन ने बताया कि ऊपर से मिले निर्देश के पालन में आगामी पर्व और राम मंदिर बाबरी मस्जिद के आने वाले फैसले के मद्देनजर माहौल बिगड़े नहीं। इसलिए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए है। पिछली घटनाओं को भी देखते हुए ऐसे लोगों पर सख़्त नज़र रखकर कार्यवाही की जा रही है। जिनसे शांति भंग की आंशका है। पुलिस कंट्रोल रूम के साथ साथ ही अगर ज़रूरत पड़ी तो आइस्थाई जेल भी बनाई जयेगी। फ्लैग मार्च में लोकल पुलिस के अलावा पीएसी, आर एफ व पैरा मिलिट्री फोर्स भी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो