scriptइमरान प्रतापगढ़ी को 1 करोड़ के नोटिस मामले में अधीर रंजन चौधरी बोले- PM Modi बनाएंगे नया रिकॉर्ड | Adhir Ranjan Chowdhury statement on Imran Pratapgadi Notice of 1 Crore | Patrika News

इमरान प्रतापगढ़ी को 1 करोड़ के नोटिस मामले में अधीर रंजन चौधरी बोले- PM Modi बनाएंगे नया रिकॉर्ड

locationमुरादाबादPublished: Feb 17, 2020 12:11:10 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी को भेजे गए एक करोड़ रुपये के नोटिस मामले में सियासत तेज- कांग्रेस ने नेता अधीर रंजन चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बोला हमला- कहा- जो ब्रिटिश राज में नहीं हुआ वह भाजपा की सरकार में हो रहा है

adhir-ranjan-and-pm-modi.jpg
मुरादाबाद. सीएए (CAA) के विरोध में चल रहे प्रदर्शन में शामिल होने को लेकर कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी (Imran Pratapgadi) को भेजे गए एक करोड़ रुपये के नोटिस मामले में सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस ने नेता अधीर रंजन चौधरी ने (Adhir Ranjan Chowdhury) इमरान प्रतापगढ़ी का समर्थन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर जमकर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि जो ब्रिटिश सरकार के राज में नहीं हुआ वह भाजपा की सरकार में आज हम देख रहे हैं। मोदी सरकार ब्रिटिश की तहजीब उधार लेते हुए उनसे आगे निकलने की कोशिश कर रही है।
यह भी पढ़ें

गिरिराज सिंह ने कहा- नेहरू ने देश तोड़ने का काम किया, किसान और खेती की हालत भी कर दी बदतर

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी एक नया रिकाॅर्ड बनाएंगे, जो ब्रिटिश नही कर पाए वह हमने करके दिखाया है। वहीं उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर कहा कि जिस-जिस प्रदेश में भाजपा की सरकार है, वहां लोगों के जीवन में शांति नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। उपद्रवी कौन है? आम लोग उपद्रवी नहीं हैं, सरकार खुद उपद्रवी है।
प्रतापगढ़ी बोले- मुझे साजिश के तहत प्रताड़ित किया जा रहा

बता दें कि मुरादाबाद के ईदगाह मैदान में सीएए के विरोध में विरोध प्रदर्शन चल रहा है। बीते दिनों कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी भी इस प्रदर्शन में शामिल हुए थे। इसको लेकर प्रशासन ने उन्हें एक करोड़ से अधिक का नोटिस जारी कर दिया था। इस मामले में इमरान प्रतापगढ़ी का कहना है कि शासन एवं प्रशासन साजिश के तहत उन्हें प्रताड़ित कर रहा है। उन्होंने कहा कि मुरादाबाद मेरी लोकसभा है। इसलिए अपने लोगों से मिलने के लिए मैं एक बार नहीं सौ बार जाऊंगा। उन्होंने कहा कि सीएए के विरोध में चल रहे धरने में मैं अकेला शामिल नहीं हुआ था, लेकिन प्रशासन मुझे ही नोटिस जारी किया है। जबकि वहां विधायक व सांसद भी पहुंच थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो