नाेएडा-गाजियाबाद के बाद अब मेरठ-सहारनपुर-मुरादाबाद और आगरा में भी नाइट कर्फ्यू

Corona virus के बढ़ते मामलों को देखते हुए अब नाेएडा और गाजियाबाद के बाद सहारनपुर मुरादाबाद और आगरा में भी night curfew घोषित कर दिया गया है।

By: shivmani tyagi

Updated: 09 Apr 2021, 08:34 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुरादाबाद. कोरोना वायरस ( Corona virus ) के बढ़ते मामलों काे देखते हुए नोएडा और गाजियाबाद के बाद अब सहारनपुर ( Saharanpur ) और मुरादाबाद में भी नाइट कर्फ्यू लागू हाे गया है। सहारनपुर में रात 9 बजे से सुबह छह बजे तक तो मुरादाबाद में रात दस बजे से सुबह छह बजे तक नाइट कर्फ्यू घाेषित हाे गया है। आगार ( Agra ) में भी शनिवार रात से नाइट कर्फ्यू लागू हाे जाएगा।

यह भी पढ़ें: फिर टूटा रिकॉर्ड, आज 9,695 हुए कोरना संक्रमित

कोरोना के बढ़ते सांक्रमण को लेकर मुरादाबाद जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने रात दस बजे से सुबह छह बजे तक लॉकडान ( night curfew ) का आदेश दिया है। आदेश के बाद से जिले के पुलिस महकमा समेत राजस्व के अधिकारी ग्रामीण इलाके और शहरी इलाके में जाकर लोगों को लॉकडॉन के बारे में बता रहें हैं। पुलिसकर्मियों काे निर्देश दिए जा रहे हैं कि किसी ने भी लॉकडॉन तोड़ा तो इसके विरुद्ध कार्रवाई कर जुर्माना वसूला जाएगा।

यह भी पढ़ें: देश के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाली ये बेटी अब बदलेगी गांव की सूरज, प्रधानी के चुनाव में ठोकी ताल

जिले की तहसीलों कस्बों व नगर में तरहसीलदार, एसडीएम, लेखपाल, ग्राम सेवक, नगर निगम के अधिकारी , थाना इंचार्ज, सीओ सिटी, अपने अपने कस्बों में लोगों को डीएम का निर्देश समझाने में जुटे हैं। शाम से जिले में night curfew का पालन शुरू हाे जाएगा।

लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले

शुक्रवार को मुरादाबाद में 130 कोरोना संक्रमित रोगी सामने आए थे। अब यह ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। मुरादाबाद में अब तक कोरोना संक्रमित 181 रोगियों की माैत हो चुकी है।

Corona virus
Show More
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned