अखिलेश समर्थकों ने उतारी शिवपाल की फोटो और फिर लगा दी...

पार्टी दफ्तर पहुंचे अखिलेश गुट के समर्थकों ने शिवपाल यादव की तस्वीर उतार दी इसके बाद...

By: sandeep tomar

Published: 03 Jan 2017, 04:10 PM IST

मुरादाबाद: समाजवादी पार्टी की टूट अब जिला स्तर पर भी पहुंच गयी है, जिसकी झलक मुरादाबाद में भी देखने को मिली. यहां दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री व पूर्व जिला अध्क्ष्य हाजी इकराम कुरैशी दोपहर बाद अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ चक्कर की मिलक स्थित पार्टी कार्यालय पर पहुंच गए. मीडिया से बातचीत में उन्होंने वर्तमान जिला अध्क्ष्य अथर अली अंसारी को जिला अध्क्ष्य मानने से इन्कार कर दिया. उन्होंने कहा ​कि अब प्रदेश अध्क्ष्य जिसे तय करेंगे वो जिले की कमान संभालेगा. वहीं जब मीडिया कर्मियों ने इतने दिनों से चुप्पी पर सवाल पूछा तो उन्होंने जबाब दिया की अगर उनके पास कोई लैटर है या मुझे हटाने का लैटर है तो दिखाएं. हम उन्हें नहीं मानते, ये पार्टी का कार्यालय है और इस पर सभी का अधिकार है.



लखनऊ जाकर पूछो

वहीं जब पत्रिका संवाददाता ने मौजूदा जिला अध्क्ष्य अथर अली अंसारी से इस प्रकरण पर बातचीत की तो उन्होंने कहा कि ये सब बेबुनियाद बात है, पार्टी में इस समय सबकुछ सुलझ रहा है और कुछ लोग उतावलापन दिखा रहे हैं जो न उनके लिए सही है और न पार्टी के लिए. राष्ट्रीय अध्क्ष्य मुलायम सिंह यादव के साथ पार्टी खड़ी है और कहा कि अगर मेरे पर कोई शक है तो उन्हें लखनऊ जाकर पूछना चाहिए.

बढ़ रही कड़वाहट

बहरहाल सपा में दो गुटों में फूट पूरी तरह अब सड़क पर खुलकर आ गयी है. अब देखना ये होगा की इसका अंजाम क्या होगा. जहां तक बात जिला अध्क्ष्य बदलने की है तो बीती नवम्बर माह में प्रदेश अधक्ष्य शिवपाल यादव ने अथर अली अंसारी को नया जिला अध्क्ष्य घोषित किया था.

शिवपाल यादव के निशाने पर हाजी इकराम कुरैशी उस समय आ गए थे जब इकराम कुरैशी ने खुलकर मंच से सीएम् अखिलेश का समर्थन किया था और शिवपाल यादव को केंद्र की राजनीति में भेजने की बात कही थी. फ़िलहाल सपा में जारी उठापटक किस करवट बैठेगी ये तो अभी तय नहीं है. लेकिन पार्टी के भीतर कड़वाहट के बीज अब पूरी तरह पेड़ बन चुके हैं, जिससे उसका नुक्सान साफ़ नजर आ रहा है.
Show More
sandeep tomar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned