script मुरादाबाद कोर्ट से एक्ट्रेस अमीषा पटेल को मिली अग्रिम जमानत, 11 लाख हड़पने का है आरोप | Ameesha Patel gets anticipatory bail from Moradabad court | Patrika News

मुरादाबाद कोर्ट से एक्ट्रेस अमीषा पटेल को मिली अग्रिम जमानत, 11 लाख हड़पने का है आरोप

locationमुरादाबादPublished: Feb 03, 2024 10:03:46 am

Submitted by:

Mohd Danish

Moradabad News: मुरादाबाद की कोर्ट से एक्ट्रेस अमीषा पटेल को अग्रिम जमानत मिल गई है। उन पर पैसा लेकर कार्यक्रम में न पहुंचने का आरोप लगा है।

ameesha-patel-gets-anticipatory-bail-from-moradabad-court.jpg
Moradabad News Today: एक्ट्रेस अमीषा पटेल को मुरादाबाद की कोर्ट से अग्रिम जमानत मिल गई है। एक्ट्रेस पर 11 लाख रुपये लेकर कार्यक्रम में न पहुंचने का आरोप लगाते हुए इंवेंट कंपनी के मालिक की ओर से परिवाद दायर कराया गया था। अब इस मामले में 6 फरवरी को सुनवाई होनी है। कटघर के डबल फाटक निवासी एवं ड्रीम विजन इवेंट कंपनी के मालिक पवन कुमार वर्मा ने अदालत में एक्ट्रेस अमीषा पटेल और अन्य के खिलाफ परिवाद दाखिल किया था।
11 लाख हड़पने का है आरोप
जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस अमीषा पटेल, अहमद शरीफ, सुरेश परमार, राजकुमार गोस्वामी पर 11 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया था। जिसमें कहा कि 16 नवंबर 2017 को एक शादी समारोह में डांस के लिए अमीषा पटेल को बुलाया था। दिल्ली रोड स्थित होलीडे रीजेंसी होटल में आयुष अग्रवाल की शादी समारोह में अमीषा पटेल को चार गानों पर डांस करना था।
पैसे लेकर समारोह में नहीं पहुंची थी एक्ट्रेस
इसके लिए अमीषा पटेल को 11 लाख रुपए एडवांस में दिए गए थे। रकम लेने के बाद भी अमीषा पटेल शादी समारोह में नहीं आईं। उन्हें मुंबई से दिल्ली फ्लाइट से आना था और दिल्ली के होटल में ठहरने, नाश्ता और दोपहर के खाने की भी व्यवस्था की गई थी। यह रकम पीआर कंपनी के मालिक राजकुमार गोस्वामी के माध्यम से अमीषा पटेल के पर्सनल असिस्टेंट सुरेश परमार और अहमद शरीफ को दी गई थी।
2 लाख की रखी और डिमांड
जिसके बाद भी अमीषा पटेल ने दो लाख रुपये की मांग और की गई। इस मामले की सुनवाई अदालत में की जा रही है। इसमें अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी किया गया था। 23 जनवरी को एक्ट्रेस अमीषा पटेल मुरादाबाद कचहरी पहुंचीं थी। उन्होंने अपने अधिवक्ता अभिषेक शर्मा के चेंबर पर बैठकर जमानत के लिए फाइल तैयार कराई थी।
इसके बाद वह मुंबई चली गई थीं। 24 जनवरी को उनके अधिवक्ता ने अग्रिम जमानत के लिए प्रार्थना पत्र जिला जज की अदालत में दाखिल किया था। जिला शासकीय अधिवक्ता नितिन गुप्ता और सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता संजीव अग्रवाल ने बताया कि अमीषा पटेल की ओर दाखिल अग्रिम जमानत प्रार्थना पत्र शुक्रवार को जनपद न्यायाधीश डॉ. अजय कुमार की अदालत में सुनवाई की गई।
दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद अदालत ने अमीषा पटेल की अग्रिम जमानत स्वीकार कर ली है। अब परिवाद की सुनवाई 6 फरवरी को अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वितीय की अदालत में होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो