scriptMoradabad: मात्र 20 मिनट में एटीएम काटकर 16 लाख लूट ले गए बदमाश | ATM cut and robbed of 16 lakh rupees in moradabad | Patrika News

Moradabad: मात्र 20 मिनट में एटीएम काटकर 16 लाख लूट ले गए बदमाश

locationमुरादाबादPublished: Jul 05, 2020 01:07:00 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– Moradabad के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र स्थित कांठ रोड की घटना
– हथियारबंद चार बदमाशों ने सुबह साढ़े चार बजे दिया वारदात को अंजाम
– ATM लूट की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

मुरादाबाद. कांठ रोड पर गार्डों को हथियारों के बल पर बंधक बना एटीएम ( ATM ) काटकर 16.74 लाख रुपये लूटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि रविवार सुबह तड़के करीब साढ़ चार बजे एक सफेद रंग की कार से चार बदमाश मोरा की मिलक गांव सड़क किनारे पंजाब नेशनल बैंक ( Punjab National Bank ) के एटीएम पहुंचे। जहां आशीष ऑटो मोबाइल्स के दो गार्ड बैठे थे। विरोध करने पर बदमाशों ने गार्डों को बंधक बना लिया और एटीएम काटकर बदमाश 16.74 लाख रुपये ले गए। घटना की सूचना मिलते ही आइजी रमित शर्मा और एसएसपी अमित पाठक समेत विभाग के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि बदमाशों की फोटो सीसीटीवी ( CCTV ) कैमरे में कैद हो गई हैं। पुलिस केस दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।
यह भी पढ़ें- Encounter: बदमाशों ने फिर तानी पुलिस पर बंदूक, तीन पुलिसकर्मी घायल, 4 अपराधियों को लगी गोली

दरअसल, थाना सिविल लाइंस क्षेत्र में कांठ रोड पर इंपीरियल ग्रीन हाउसिंग सोसाइटी के पास मोरा की मिलक गांव में सड़क किनारे पंजाब नेशनल बैंक की हरथला शाखा है, जिसके बाहर बैंक का एटीएम है। बताया जा रहा है कि शनिवार को ही एटीएम में कैश लोड किया गया था। पुलिस के मुताबिक, बैंक के बराबर में आशीष ऑटो मोबाइल्स का सर्विस सेंटर है। शनिवार रात ब्रजपाल सिंह और आनंदी दोनों गार्ड आशीष ऑटो माेबाइल्स के बाहर सड़क पर बैठे थे। वहीं, एटीएम में कोई गार्ड नहीं था। आनंदी ने बताया कि रविवार को सुबह करीब सवा चार बजे लैपर्ड के दो सिपाही एटीएम चेक करने पहुंचे। उन्होंने फोटो खींचा और चले गए। इसके तुरंत बाद सड़क पर सफेद रंग की एक कार आकर रुकी। कार से एक व्यक्ति उतरा, जिसके हाथ में बड़ा सा थैला था। वह सीधा एटीएम में घुसा और शटर गिरा लिया।
इसके बाद उन्हें एटीएम काटने की आवाज आई। उन्होंने एटीएम के पास जाकर आवाज दी कि अंदर कौन है और शटर क्यों बंद किया है। इस पर अंदर से आवाज आई कि एटीएम ठीक कर रहा हूं। इतने में ही दो लोग कार से उतरे और उसे और ब्रजपाल सिंह को बंधक बना लिया। उनके पास हथियार थे। कहने लगे चुपचाप बैठे वरना मार दिए जाओगे। उन्होंने अपने मालिक आशीष को फोन करने की कोशिश की तो बदमाशों ने फोन छीनकर बैट्री निकाल ली। इस तरह केवल 20 मिनट में वह एटीएम काटकर फरार हो गए।
उनके जाते ही गार्डों ने अपने मालिक आशीष कुमार को फोन से घटना की सूचना देने की कोशिश की, लेकिन फोन नहीं मिला। इसके बाद वह खुद बाइक से आशीष कुमार के दीनदयाल नगर स्थित आवास पर पहुंचे वहां से उन्होंने पुलिस को एटीएम लूट की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया। आइजी रमित शर्मा, एसएसपी अमित पाठक, एसपी सिटी अमित कुमार आनंद, सीओ सिविल लाइंस दीपक भूकर के अलावा प्रभारी निरीक्षक थाना सिविल लाइंस नवल मारवाह मौके पर पहुंच गए। एसपी सिटी ने बताया कि आशीष ऑटो माेबाइल्स के सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की तस्वीरें कैद हो गई हैं। मुकदमा लिखकर उन्हीं के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो