scriptगोरखपुर हादसे पर बोले आजम- जो बच्‍चे वाला ही नहीं हाेगा, उसे औलाद का क्‍या अहसास होगा- देखें वीडियो | azam khan controversial comment over gorakhpur tragedy | Patrika News

गोरखपुर हादसे पर बोले आजम- जो बच्‍चे वाला ही नहीं हाेगा, उसे औलाद का क्‍या अहसास होगा- देखें वीडियो

locationमुरादाबादPublished: Aug 16, 2017 02:11:00 pm

Submitted by:

sharad asthana

बोले- ये गुनाह काबिले माफी नहीं है। इस उम्र के बच्‍चे तो फरिश्‍ते हैं। ये फरिश्‍तों का कत्‍ल हुआ है।

azam khan
रामपुर। पूर्व कैबिनेट मंत्री व सपा के कद्दावर नेता आजम खान रामपुर में मंगलवार शाम को एक बार फिर विवादित बयान देकर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने नाम लिए बगैर यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ पर विवादित टिप्‍पणी कर निशाना साधा। आजम खान गोरखपुर हादसे में अपनी राय रख रहे थे। इस दौरान उन्‍होंने कहा, पहले वह बच्चे के बाप तो बनें। तब उन्हें पता लगेगा कि औलाद का दर्द क्‍या होता है। उन्‍होंने कहा, पहले वह बच्‍चे वाले तो बनें। जो बच्‍चे वाला ही नहीं हाेगा तो उसे बच्‍चे का क्‍या अहसास होगा।
गोरखपुर हादसे पर दी अपनी राय

दरअसल, आजम खान से जब मीडिया ने गोरखपुर हादसे पर उनकी राय जाननी चाही तो उन्‍होंने यह टिप्‍पणी की। आजम खान ने कहा, इस्‍तीफे पर सरकार के मुखिया तय करेंगे। ये सरासर हत्‍या है। बीमार हो, इलाज हो , मौत हासे जाए। डॉक्‍टर की कोई जिम्‍मेदारी नहीं होती लेकिन नाक में ऑक्‍सीजन का पाइप लगा हो और उसमें ऑक्‍सीजन न हो। गरीबाें के बच्‍चों को धोखा देकर उन्‍हें तड़पा-तड़पाकर बेदर्दी से मौत दी जाए। इससे बड़ा क्‍या पाप होगा।
बताया जघन्‍य अपराध

इसके बाद उन्‍होंने कहा, जो यह कह रहे हैं क‍ि उनसे ज्‍यादा बच्‍चों का कौन चाहने वाला है तो वो पहले बच्‍चों के बाप तो बनें। बच्‍चे वाले तो बने। जो बच्‍चे वाला ही नहीं होगा तो बच्‍चे का क्‍या एहसास होगा। कहते है न पुराने वहीं गर्मी होती है, जहां आग होती है। जहां आग नहीं होगी वहां गर्मी कहां होगी। ये जघन्‍य अपराध है। ये गुनाह काबिले माफी नहीं है। ये न जमीन वाले माफ कर सकते हैं और न आसमान वाले। इस उम्र के बच्‍चे तो फरिश्‍ते हैं। उनका कोई जात कोई धर्म नहीं है। ये फरिश्‍तों का कत्‍ल हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो