काली टोपी काला मास्क लगाकर आजम खां कड़ी सुरक्षा में पहुंचे कोर्ट

  • गाड़ी से उतरते ही पुलिस ने चारों ओर से घेरा
  • समर्थकों का हाथ हिलाकर किया अभिवादन

By: shivmani tyagi

Updated: 24 Jul 2020, 03:24 PM IST

मुरादाबाद। सांसद आजम खान को कड़ी सुरक्षा के बीच सीतापुर की जिला जेल से मुरादाबाद सत्र न्यायलय लाया गया। इस दाैरान आजम अपने पुराने अंदाज में ही दिखाई पड़े। पुलिस अभिरक्षा में होने के बावजूद उनके स्वभाव में काेई बदलाव नहीं दिखा। हाथ हिलाते हुए समर्थकों का आभिवादन करने के बाद वह काेर्ट रूम में गए।

यह भी पढ़ें: शराब के शौकीनों के लिए बड़ी खबर, अब शनिवार-रविवार को मिनी लॉकडाउन में भी खुलेंगे ठेके

गुरुवार काे एडीजे-2 की अदालत में आजम खान के एक केस की सुनवाई थी। वर्ष 2008 में पुलिस के अधिकारियों के साथ अभद्रता करने और सरकारी काम में बांधा डालने के आरोप में थाना छजलैट पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया था। उसी केस में आजम खान को कई बार कोर्ट ने बुलाया पर आजम खां कोर्ट नही आये। इन दिनों आजम खां अपनी पत्नी बेटा समेत सीतापुर की जिला जेल में बंद है। कोर्ट से आदेश हुआ आजम खान को पेशी के लिए यहां लाया जाए तो आज उनकी पेशी ले लिए यहां लाया गया है।

यह भी पढ़ें: कड़ी सुरक्षा में मुरादाबाद काेर्ट लाए गए सांसद आजम खान, बेटा भी साथ, समर्थकों को पुलिस ने रोका

सांसद आजम खान अपने बेटे अब्दुल्ला आजम खान के संग मुरादाबाद सत्र न्यायलय पहुंचे। इस दाैरान आजम खान सर पर काले कलर की टोपी और मुहं पर काले रंग का मास्क लगाकर पहुंचे। सफेद कुर्ते पर उन्हाेंने काले कलर की जवाहरकट पहनी हुई थी। आजम खान काे पुलिस जैसे ही गाड़ी से उतारकर काेर्ट ले जाने लगी ताे उनके समर्थक आजम खान जिन्दाबाद के नारे लगाने लगे। आजम खान ने उन्हें देखकर उनका हाैंसला बढ़ाया। इसके बाद पुलिस उन्हे सुरक्षा में कार्ट में ले गई।

यह भी पढ़ें: Noida: गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के 60 नए केस, तेजी से ठीक हो रहे मरीज, 4466 पहुुंची मरीजों की संख्या

समर्थकों की भीड़ को देखते हुए पुलिसकर्मियों ने रस्से से आजम खान के चारों ओर सुरक्षा घेरा बना लिया। सांसद आजम खान की पेशी को लेकर सुबह से ही कोर्ट कैंपस के बाहर और अंदर पुलिस का पहरा था। बावजूद आजम के समर्थक पहले ही दीवानी काेर्ट के बाहर खड़े हाे गए। यह सभी इधर-उधर रहे लेकिन जैसे ही आजम खान गाड़ी से उतरे इन्हाेंने आजम खाने के लिए नारेबाजी शुरू कर दी। पुलिस की मशक्कत के बावजूद बड़ी संख्या में आजम खान के समर्थक कचहरी परिसर के अंदर दिखाई दिए। इन सभी का आजम खान ने हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned