देखें वीडियो- अखिलेश बबुआ हैं तो उन्‍हें गोद में बिठा लें मायावती- आजम खां

बबुआ कहने पर सीएम अखिलेश ने साधी चुप्‍पी तो सीएम के सामने ही आजम ने ये जवाब

मुरादाबाद/रामपुर. सपा और बसपा के बीच बुआ-भतीजे की जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। जहां अखिलेश कई बार बसपा सुप्रीमो को बुआ कहकर तंज कसते नजर आते हैं, वहीं हाल ही में मायावती ने अखिलेश को बबुआ कहकर संबोधित किया था। रामपुर में तो तब हद ही हो गई जब पत्रकारों द्वारा मायावती के सीएम को बबुआ कहने पर अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया ली गई। हालांकि इस सीएम अखिलेश तो चुप्‍पी साध गए, लेकिन उनकी बगल में खड़े आजम खां ने कुछ ऐसा कहा दिया जिसे सुनकर सभी स्‍तब्‍ध रह गए। आजम ने कहा कि सीएम अखिलेश बबुबा हैं तो उन्‍हें गोद में बिठा लें। बुआ की गोद में बबुआ अच्‍छा लगेगा।

देखें वीडियो, सीएम के सामने क्‍या कहा आजम खां ने-



बता दें कि अखिलेश यादव को नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खां हवाई पट्टी से रिसीव कर रामपुर लाये थे। जहां वह उनको साथ लेकर सबसे पहले  बापू  मॉल ले गए। जहां अखिलेश ने 236 करोड़ की लागत से बने मॉल का लोकार्पण किया।
उनका मानना है कि यह लोगों को रोजगार से जोड़ेगा। अखिलेश  यादव ने बाद में एक विशाल जनसभा को संबोधित  करते हुए कहा अगर आप रामपुर को और खूबसूरत  ज़िला बनाना चाहते हैं तो एक बार फिर  हमारी सरकार बनवाने में सहयोग करें।

यह भी पढ़ें- रिश्‍वत में नोट नहीं तो मुर्गी ही सही,  एसएसपी से बोली पीड़िता- साहब मेरी मुर्गी खा गए दरोगा जी

यह भी पढ़ें- कद्दावर विधायक का विवादित बयान, भगवान श्री राम से की मोदी की तुलना

नोटबंदी मोदी सरकार का गलत फैसला

वहीं अखिलेश ने मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले को गरीबों और किसानों के लिए एकदम गलत बताया और कहा कि कुछ सहूलियत देनी चाहिए थी, लेकिन नहीं दी गयी। इसलिए आम आदमी को ख़ासी परेशानी हो रही है। इसके अलावा जब पत्रकारों ने अखिलेश से बात की तो उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने जो वादे किये थे वो सभी पूरे किये और उससे ज्यादा काम सपा सरकार ने किया है। इसलिए हमने नारा भी दिया है विकास से विजय की ओर हम यही सन्देश लेकर विकास यात्रा लेकर लोगों के पास जा रहे हैं।

सूबे की सियासी फिजा फिर गरमाई

इसके आलावा भी अखिलेश ने रामपुर में कई और योजनाओं का लोकार्पण किया, जिनकी लागत करोड़ों में है। फ़िलहाल वे सूबे की सियासी फिजा को गरमा गये, जिसमे आजम ने भी तड़का लेते हुए मायावती को सीएम अखिलेश को बबुबा कहने पर कहा की गोद में बिठा लें। बुआ की गोद में बबुआ अच्‍छा लगेगा।
Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned