आजम खां ने कहा, ‘इसलिए यूपी की जनता को अपने मुंह पर थप्पड़ मारना चाहिए’

आजम खां ने तंज कसते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता को आज अपने मुंह पर जोर से दो थप्पड़ मारने चाहिए

Rahul Chauhan

September, 1305:51 PM

Moradabad, Uttar Pradesh, India

रामपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गन्ने वाले ब्यान को लेकर सपा नेता आजम खां ने जमकर निशाना साधा है। आजम खां ने तंज कसते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता को आज अपने मुंह पर जोर से दो थप्पड़ मारने चाहिए कि उन्होंने कितने पढ़े लिखे आदमी को मुख्यमंत्री बनाया है। अब जनता के लिए ये प्रकोप है, सजा है।

यह भी पढ़ें : राजनेता ने नहीं बल्कि 'इन्होंने' कहा, 'मुख्यमंत्री योगी को नहीं वेस्ट यूपी की जानकारी'

यह है पूरा मामला

मंगलवार को बागपत में एक जन जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि किसान कम गन्ना उगाए, वैसे भी देश में शुगर के मरीज बढ़ते जा रहे हैं। उनके इस बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व मंत्री और सपा के कद्दावर नेता आजम खां ने कहा कि असल में योगी जी ने गलत क्षेत्र में बयान दे दिया। प्रदेश के मुखिया का क्या बयान है, पूरे प्रदेश की जनता को शर्म आनी चाहिए और आज प्रदेश की जनता को अपने मुंह पर दो थप्पड़ मारने चाहिए कि उन्होंने कितने पढ़े लिखे और कितनी महान पार्टी के व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाया है।

यह भी पढ़ें : अखिलेश यादव बोले, ‘मुख्यमंत्री योगी की इस बात ने आग में घी डालने का काम किया’

यह तो जनता के लिए प्रकोप है, सजा है। मैं तो जाहिल गवार हूं। अगर मैं इस बयान पर कोई जवाब दूं तो मुख्यमंत्री को ऐसे बयान पर शर्म आनी चाहिए क्योंकि आप उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हो और पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रदेश के अधिकतर किसान गन्ना की पैदावार करता है। आप उस किसान को प्रोत्साहित ना करके आप उसको यह कह रहे हो कि वह गन्ना की खेती ना करें। इससे यह साबित होता है कि जनता को किस तरह से मूर्ख बनाया गया और जनता बनी भी। इस पर और कुछ कहना तो जाहिल पन ही होगा क्योंकि ऐसे बयान पर बात करना ही सबसे बड़ी शर्मिंदगी की बात होगी और यह मैं नहीं करूंगा।

यह भी पढ़ें : ‘मुख्यमंत्री’ के बाद अब इन्होंने भी कहा, ‘यूपी को अलग-अलग राज्यों में बांटा जाए’

उन्होंने कहा कि जहां किसान गन्ना उगाता है और उससे झूठा वादा किया जाता है कि 14 दिनों के अंदर उसका भुगतान हो जाएगा जबकि 6 महीने बीत जाने के बावजूद भी करोड़ों रुपए बकाया है। उन्होंने कहा कि तुम्हें शर्म आनी चाहिए अगर वह ऐसा बयान देते हैं। इससे साफ जाहिर हो जाता है कि BJP सरकार किसानों की कितनी बड़ी हितैषी है और किस तरह से वह किसानों के विकास के लिए काम कर रही है। बड़े वादे करने से कुछ नहीं होता जमीनी स्तर पर भी कुछ करना होता है और जब इंसान कुछ नहीं कर पाता है तो ऐसे शर्मिंदगी भरे बयान देता है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned