जानिये क्‍यों, आजम खां ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ को बताया अपना आइडियल, देखें वीडियो-

lokesh verma

Publish: Nov, 15 2017 10:57:41 AM (IST)

Moradabad, Uttar Pradesh, India
जानिये क्‍यों, आजम खां ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ को बताया अपना आइडियल, देखें वीडियो-

सपा नेता आजम खां ने एक बार फिर साधा मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और भाजपा पर निशाना

रामपुर. अपने विवादित बयानों को लेकर अक्‍सर चर्चा में रहने वाले सपा के कद्दावर नेता आजम खां ने एक बार फिर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर चुटकी ली है। दरअसल उनसे संजय लीला भंसाली की फिल्‍म पद्मावती पर हो रहे विवाद को लेकर प्रतिक्रिया मांगी गई थी। इस सवाल का जवाब देते हुए आजम खां ने कहा कि न तो उनका पद्मावती से कुछ लेना देना है न ही उसके चाहने वालों से। वे हमारे आइडियल नहीं हैं, हमारे आइडियल तो आदित्‍यनाथ योगी जी हैं।

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें- https://youtu.be/5BdH_mYCOxs

समाजवादी पार्टी नेता मोहम्मद आजम खां ने रामपुर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए एक बार फिर सीएम योगी आदित्‍यनाथ पर निशाना साधा है। जब उनसे पूछा गया कि प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि राम के बिना कुछ भी भारत में नहीं हो सकता, यह आस्था का केंद्र है। इस पर आज़म ने कहा कि मजहबी चीज को लेकर ऐसा कहा जाता है तो यह ढोंग लगता है। उन्‍होंने कहा कि राम के नाम को और राम मंदिर को भाजपा चुनाव चिन्ह की तरह प्रयोग कर रही है, यह सब ठीक नहीं लग रहा है।

वहीं पद्मावती को लेकर पूछे गए सवाल पर आज़म ने सीधे जवाब न देते हुए कहा कि न हमारा पद्मावती से कुछ लेना और न ही उसे चाहने वालों से। वे हमारे आइडियल नहीं हैं, हमारे आइडियल तो आदित्यनाथ योगी जी हैं। वहीं उन्‍होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को सलाह देते हुए कहा कि इतना बड़ा धार्मिक व्यक्ति केवल मुख्यमंत्री रह गया यह अफसोस की बात है, अब उन्‍हें प्रदेश के बारे में नहीं सोचना चाहिए, बल्कि पूरे देश के लिए सोचना चाहिए।

निकाय चुनाव पर ताबड़तोड़ रैलियां करने के सवाल पर भी उन्‍होंने सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी जी जो भी करते हैं, ताबड़तोड़ ही करते है। वहीं एक बार फिर ताज महल को तोड़ने की सलाह देते हुए आज़म ने इस मुद्दे गुजरात चुनाव जीतने का एक तरीका करार दिया।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned