scriptरामपुर में आमने-सामने आए एसपी और आजम खान, पढ़ें पूरी खबर | azam khan vs sp r.p pandey in rampur rampur assembly constituency, up polls news hindi | Patrika News

रामपुर में आमने-सामने आए एसपी और आजम खान, पढ़ें पूरी खबर

locationमुरादाबादPublished: Jan 12, 2017 07:58:00 pm

Submitted by:

Rajkumar

आजम ने कहा- घर में घुसकर पुलिस कर रही है ये काम

azam khan

azam khan

मुरादाबाद। इन दिनों आजम खान अपनी सरकार के कुनबे को बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। लेकिन कुनबा आजम खान की बात मान नहीं रहा है। अब उनके ही गृह जनपद रामपुर में भी एसपी ने आजम खान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया किया है। आजम खान अपने गृह जनपद के एसपी और डीएम से नाराज हैं। इस नाराजगी को लेकर चुनाव आयोग में अफसरों की शिकायत करने की बात आजम खान ने अपने रामपुर पार्टी कार्यालय से कही थी।

आजम खान ने पुलिस पर आरोप लगाया था कि पुलिस हमारे लोगों पर जुल्म कर रही है। घर में घुसकर झंडा उतार रही है। इस मामले पर रामपुर एसपी आर.पी.पाण्डेय से जानना चाहा कि आखिर क्यों आजम खान ये कह रहे हैं कि पुलिस उनके लोगों पर जुल्म कर रही है। इस पर एसपी रामपुर ने आजम खान को दो टूक में कहा कि आचार संहिता लागू होते ही पुलिस अपना काम कर रही है।

गौरतलब है कि ये वहीं एसपी हैं जो 18 दिसम्बर को आजम खान का खुल कर समर्थन कर रहे थे। साथ ही यह कह रहे थे कि आजम खान ने इतना विकास रामपुर में करवाया है कि कोई करवा नहीं सकता। लोगों को आजम के सामने नहींं आना चाहिए यानी आजम को जिताने के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया जो उनको नहीं करना चाहिए था।

जबकि आज एसपी और आजम खान आमने सामने आ गए हैं। आजम खान ने प्रशासन के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत करने की धमकी दी तो एसपी आर.पी पाण्डे ने चुनाव आयोग की दलील देकर कहा हम चुनाव आयोग के आदेशों का पालन कर रहें हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो