script

पत्नी-बेटे के साथ आज रामपुर कोर्ट में पेश होंगे सपा सांसद आजम खां

locationमुरादाबादPublished: Feb 29, 2020 10:05:18 am

Submitted by:

jai prakash

Highlights -आजम खां बेटे और पत्नी के साथ होंगे कोर्ट में पेश -कोर्ट ने बुधवार को भेजा था न्यायिक हिरासत में जेल -सीतापुर जेल से रामपुर के लिए रवाना हुए आजम खां -आजम खां ने लगाया आरोप, उनके साथ आतंकी जैसा हो रहा सुलूक

azam_khan.jpg

रामपुर: बुधवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेजे गए सपा सांसद आजम खां आज रामपुर कोर्ट में पत्नी और बेटे के साथ पेश होंगे। उन्हें रामपुर से सीतापुर जेल शिफ्ट किया गया था। जिस पर शुक्रवार को आजम के वकीलों ने कोर्ट में आपत्ति जताई थी। वहीँ आज उन्हें एडीजे कोर्ट में 47 मामलों में पेश किया जाएगा। वहीँ सीतापुर जेल से निकलते वक्त आजम ने अपने साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके साथ आतंकी जैसा सुलूक हो रहा है।

Swine Flu: स्वाइन फ्लू का कहर जारी, तीन की मौत होने पर आंकड़ा पहुंचा 12, पीएसी के 17 जवानों समेत 19 नए मरीज मिले


बुधवार को गए थे जेल
यहां बता दें कि आजम खां ने बुधवार को कोर्ट में 17 मामलों में आत्मसमर्पण किया था। उसमें कोर्ट ने पांच मामलों में बुधवार को जमानत दे दी थी। आठ मामलों में गुरुवार को जमानत मिल गई। कोर्ट ने कुछ मामलों में पुलिस से रिपोर्ट तलब की थी। पुलिस की रिपोर्ट शनिवार को आने की संभावना है। इसके साथ ही अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाण पत्र, दो पैन कार्ड और दो पासपोर्ट होने के आरोप में दर्ज मुकदमों की भी सुनवाई है। इन मुकदमों की सुनवाई के दौरान कोर्ट ने शनिवार को आजम खां, तजीन फात्मा और अब्दुल्ला आजम को तलब किया था। कोर्ट ने आदेश दिया था कि शनिवार को सुनवाई के दौरान तीनों को पेश किया जाए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सहारनपुर में 260 जगह होंगे लाइव

इन्होने दर्ज करवाए थे मुकदमे

आजम के खिलाफ भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने मुकदमे दर्ज करवाए थे। आकाश सक्सेना के वकील संदीप सक्सेना ने बताया कि शनिवार को एडीजे-6 की कोर्ट में अब्दुल्ला के जन्म प्रमाण पत्र, पैन कार्ड और पासपोर्ट मामले में सुनवाई है।

 

ट्रेंडिंग वीडियो