CCTV में कैद हुआ बाइक चोरी का फुटेज, चोरी का तरीका देखकर आप हो जाएंगे हैरान

अखबार के दफ्तर के बाहर से ही पत्रकार की बाइक चोर ने चुरा ली

बिजनौर। शहर में बाइक चोरों के हौसले दिन प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं। बाईक चोरों ने शुक्रवार रात एक पत्रकार की बाइक चुरा ली। बिजनौर के सिविल लाइन क्षेत्र में एक दैनिक अखबार के दफ्तर के बाहर से ही पत्रकार की बाइक चोर ने चुरा ली। उधर बाइक चोरी करते वक्त चोर की सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित ने अज्ञात चोर के खिलाफ बिजनौर शहर थाना कोतवाली में रिपॉर्ट दर्ज करा दी है। उधर बाइक चोरी की इस घटना के बाद पुलिस अब बाइक चोर को तालाश कर रही है।

देखें वीडियो...


बिजनौर थाना कोतवाली शहर में कई दिनों से बाइक चोर गिरोह सक्रिय है। पुलिस की लापरवाही के चलते हाल के ही कुछ दिनों में इन बाइक चोरों ने शहर के शादी मंडपों सहित कई अन्य जगह से बाइक चोरी की है। उधर पुलिस लाख कोशिशों के बाद भी आज तक इन चोरों को पकड़ नहीं पाई है। जबकि शहर में हो रही बाइक चोरों को पुलिस सीसीटीवी से पकड़ने का दावा पहले भी जरूर कर चुकी है।लेकिन आज तक कोई भी चोर पुलिस गिरफ्त में नहीं आया।

इससे पहले हुई बाइक चोरी को लेकर शहर के लोगों ने पुलिस से मांग की थी कि सभी बैंकेट हॉल और शादी समारोह होने वाले जगहों के आलवा, बैंक जैसे अन्य जगहों पर पुलिस इनके मालिकों से कहकर सीसीटीवी लगवाए। जिससे चोरों को पकड़ने में मदद मिले लेकिन पुलिस ने इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया।

वही सीओ सिटी असित श्रीवास्तव ने बताया कि बाइक चोरी का मामला शहर थाना कोतवाली में दर्ज कर लिया गया है और सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर पुलिस चोर की तलाश कर रही है। चोर जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होगा।
Show More
Rajkumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned