CCTV में कैद हुआ बाइक चोरी का फुटेज, चोरी का तरीका देखकर आप हो जाएंगे हैरान

 CCTV में कैद हुआ बाइक चोरी का फुटेज, चोरी का तरीका देखकर आप हो जाएंगे हैरान
bike chori

अखबार के दफ्तर के बाहर से ही पत्रकार की बाइक चोर ने चुरा ली

बिजनौर। शहर में बाइक चोरों के हौसले दिन प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं। बाईक चोरों ने शुक्रवार रात एक पत्रकार की बाइक चुरा ली। बिजनौर के सिविल लाइन क्षेत्र में एक दैनिक अखबार के दफ्तर के बाहर से ही पत्रकार की बाइक चोर ने चुरा ली। उधर बाइक चोरी करते वक्त चोर की सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित ने अज्ञात चोर के खिलाफ बिजनौर शहर थाना कोतवाली में रिपॉर्ट दर्ज करा दी है। उधर बाइक चोरी की इस घटना के बाद पुलिस अब बाइक चोर को तालाश कर रही है।

देखें वीडियो...


बिजनौर थाना कोतवाली शहर में कई दिनों से बाइक चोर गिरोह सक्रिय है। पुलिस की लापरवाही के चलते हाल के ही कुछ दिनों में इन बाइक चोरों ने शहर के शादी मंडपों सहित कई अन्य जगह से बाइक चोरी की है। उधर पुलिस लाख कोशिशों के बाद भी आज तक इन चोरों को पकड़ नहीं पाई है। जबकि शहर में हो रही बाइक चोरों को पुलिस सीसीटीवी से पकड़ने का दावा पहले भी जरूर कर चुकी है।लेकिन आज तक कोई भी चोर पुलिस गिरफ्त में नहीं आया।

इससे पहले हुई बाइक चोरी को लेकर शहर के लोगों ने पुलिस से मांग की थी कि सभी बैंकेट हॉल और शादी समारोह होने वाले जगहों के आलवा, बैंक जैसे अन्य जगहों पर पुलिस इनके मालिकों से कहकर सीसीटीवी लगवाए। जिससे चोरों को पकड़ने में मदद मिले लेकिन पुलिस ने इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया।

वही सीओ सिटी असित श्रीवास्तव ने बताया कि बाइक चोरी का मामला शहर थाना कोतवाली में दर्ज कर लिया गया है और सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर पुलिस चोर की तलाश कर रही है। चोर जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होगा।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned