बाइक सवार को बचाने के लिए कांग्रेस विधायक ने दांव पर लगाई अपनी जान

 बाइक सवार को बचाने के लिए कांग्रेस विधायक ने दांव पर लगाई अपनी जान
accident of congress mla

sandeep tomar | Publish: Dec, 25 2016 06:49:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

लोगों ने विधायक और उनके समर्थकों को गाड़ी के शीशे तोड़ कर उन्हें गाड़ी से बहार निकाला

मुरादाबाद/रामपुर: रामपुर कोतवाली बिलासपुर क्षेत्र में रविवार को कांग्रेस विधायक संजय कपूर सड़क हादसे में बाल—बाल बचे। बिलासपुर विधान सभा से अपने फॉर्म पर जा रहे थे तभी बाइक सवार को बचाने में  विधायक संजय कपूर की गाड़ी खाई में जा गिरी। बाइक सवार को बचने के लिए विधायक के ड्राइवर ने गाड़ी को खाई में डाल दिया जिससे हादसा हुआ।

Image may contain: one or more people, people standing and outdoor

इस दौरान गांव के लोगों ने विधायक और उनके समर्थकों को गाड़ी के शीशे तोड़ कर उन्हें गाड़ी से बहार निकाला। विधायक को तो कुछ नहीं हुआ पर समर्थकों के हलकी चोटे लगी है।

Image may contain: car and outdoor

विधायक की कार दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पहुच गई और विधायक से घटना की जानकारी ली। लेकिन विधायक ने इसे महज हादसा बताया और किसी पर भी कार्यवाही से इंकार कर दिया।

Image may contain: 5 people, people standing

वहीं, मौके पर पहुंचे लोग अचरज में थे की जिस प्रकार कार छतिग्रस्त हुई है, उससे लगता नहीं की किसी को चोट न लगी हो। दुर्घटना में विधायक व उनके समर्थकों को कोई चोट नहीं आई है। उन्हें दूसरे वाहन से रामपुर भिजवाया गया।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned