VIDEO:भाजपा उम्मीदवार हजारों गाड़ियों के काफिले के साथ पहुंचे नामांकन कराने,विरोधियों के उड़ गए होश

-भाजपा उम्मीदवार कुंवर सर्वेश सिंह ने नामांकन कराया

-भारी संख्या में गाड़ियों के काफिले के साथ

-कंपनी बाग तक रोड शो निकाल कर अपनी ताकत का एहसास कराया

By: jai prakash

Updated: 29 Mar 2019, 05:29 PM IST

मुरादाबाद: तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया के आज दूसरे दिन भाजपा उम्मीदवार कुंवर सर्वेश सिंह ने नामांकन कराया। इस दौरान उन्होंने भारी संख्या में गाड़ियों के काफिले के साथ अपने गांव से लेकर कलेक्ट्रेट से पहले कंपनी बाग तक रोड शो निकाल कर अपनी ताकत का एहसास कराया। वहीं मंदिर में पूजा करने के बाद नामांकन कराने के लिये निकले सर्वेश सिंह ने कहा कि वे इस बार भी लोकसभा चुनाव जीत रहे हैं। उनके नाम का ऐलान होते ही कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर मैदान छोड़कर भाग गए।

प्रधानमंत्री मोदी के 'सराब' कथन का इस सपा नेता ने दिया 'शराब' से जवाब, देखें वीडियो

पहले दिन एक नामांकन
यहां बता दें कि आज मुरादाबाद लोकसभा सीट पर सिर्फ भाजपा उम्मीदवार सर्वेश सिंह ने ही परचा दाखिल किया है। जबकि पहले दिन कम्युनिस्ट पार्टी के विजय कुमार ने नामांकन कराया था।

भाजपा सांसद ने 5 वर्ष पहले गोद लिया था गांव, जानिए क्या हैं अभी के हालात, देखें वीडियो

मौजूदा सांसद हैं
सर्वेश सिंह मौजूदा सांसद भी हैं। उन्हें पार्टी ने भरोसा जताते हुए फिर से उम्मीदवार बनाया है। आज उनका उत्साह देखते ही बन रहा था जब हजारों गाड़ियों के काफिले के साथ वे नामांकन कराने पहुंचे। भीड़ देखकर उन्होंने कार्यकर्ताओं से संयम में रहने की भी अपील की।

सपा-कांग्रेस से ये हैं उम्मीदवार
मुरादाबाद लोकसभा सीट पर भाजपा के कुंवर सर्वेश सिंह के मुकाबले कांग्रेस ने शायर इमरान प्रतापगढ़ी और सपा ने मीट कारोबारी नासिर कुरैशी को उतारा है। और दोनों को ही अपनी पार्टी में जमकर विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

BJP workers
Show More
jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned