Moradabad: रामपुर से पूर्व भाजपा सांसद नैपाल सिंह का बीमारी के चलते निधन

Highlights
-पांच बार लगातार रहे शिक्षक एमएलसी
-कल्याण सिंह सरकार में थे प्रदेश के माध्यमिक शिक्षा मंत्री
-2014 में रामपुर से बने थे सांसद

By: jai prakash

Published: 22 May 2020, 04:59 PM IST

मुरादाबाद: आज दोपहर भाजपा नेताओं (BJP Leaders) और कार्यकर्ताओं में उस समय शोक की लहर दौड़ गयी, जब रामपुर (Rampur) से पूर्व सांसद (Member of Parliament) और प्रदेश के शिक्षा मंत्री रहे नैपाल सिंह(Nepal singh) का बीमारी का चलते निधन हो गया। उनकी उम्र करीब 80 साल थी। परिजन और नजदीकियों के मुताबिक ह्रदय गति रुकने के कारण निधन हुआ है। निधन का समाचार मिलते ही शहर विधायक रितेश गुप्ता (BJP MLA Ritesh Gupta) और मेयर विनोद अग्रवाल (Meyor Vinod Agrawal) परिजनों को सांत्वना देने पहुंच गये। इसके साथ ही बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भी उनके निवास पर पहुंचे।

Lockdown: इस वजह से शराब की बिक्री में आई 50 फीसदी की गिरावट

रामपुर से चुने गए थे सांसद
नैपाल सिंह पार्टी के पुराने नेताओं में से एक थे, कल्याण सिंह (Kalyan Singh) सरकार में नेपाल सिंह(Nepal Singh) शिक्षा मंत्री रहे, वे लगातार पांच बार शिक्षक एमएलसी (MLC) रहे। पार्टी के प्रति निष्ठा के चलते ही पार्टी ने 2014 में रामपुर से लोकसभा चुनाव लड़वाया था और उसमें जीत हासिल कर अपना विशवास कायम रखा। लेकिन बीते दो साल से अधिक समय से उनका स्वास्थ्य खराब चल रहा था। जिस कारण पार्टी ने उनकी जगह जया प्रदा को मैदान में उतारा।

गाजियाबाद: स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना को हराने के लिए तैयार किया था स्मार्ट मैनेजमेंट, फिर भी रेड जोन में हुआ शामिल

बड़ी संख्या में जुटे कार्यकर्ता
पूर्व सांसद की निधन की खबर लगते ही पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गयी, मेयर विनोद अग्रवाल के साथ ही शहर विधायक रितेश गुप्ता भी परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे। फ़िलहाल उनके घर पर कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ शहर के गणमान्य लोगों का जमावाड़ा लगा हुआ है।

BJP
Show More
jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned