इस नंबर को डायल कर यूपी फतह करना चाहती है भाजपा

इस नंबर को डायल कर यूपी फतह करना चाहती है भाजपा
bjp

sandeep tomar | Publish: Dec, 04 2016 05:18:00 PM (IST) Moradabad, Uttar Pradesh, India

अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने के लिए भाजपा ने एक नंबर जारी किया है जिस पर केवल मिस कॉल करनी होगी

मुरादाबाद: प्रदेश में सत्ता पाने के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश में परिवर्तन यात्राएं निकाली जा रही हैं. जनता में जोश भरने के लिए शनिवार को पीएम मोदी खुद मुरादाबाद पहुंचे. रैली में भाजपा ने मानक से ज्यादा भीड़ जुटाकर अपनी पीठ थपथपाई, तो भीड़ से गदगद नजर आये प्रदेश अध्क्ष्य केशव मौर्य ने मंच से ऐलान किया की सूबे में इस बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश को मौजूदा व्यवस्था से आगे लेकर जाएगी, इसमें लोगों की अधिक से अधिक भागीदारी होगी, जिसके लिए पार्टी ने एक नम्बर जारी किया है. इस नंबर पर सिर्फ मिस काल करनी है, उसके बाद आपके पास कॉल आएगी और प्रदेश विकास के लिए सुझाव मांगे जायेंगे और सरकार बनने पर उन्हें लागू भी किया जाएगा.

इस नंबर पर करें मिस कॉल

प्रदेश अध्क्ष्य केशव प्रसाद मौर्य ने मंच से 7505403403 नम्बर का एलान किया. उन्होंने कहा कि कोई भी इस नम्बर पर 24 घंटे मिस कॉल कर सकता है. पार्टी की तरफ से कॉल कर संबंधित व्यक्ति से प्रदेश में विकास संबंधित सुझाव मांगे जाएंगे. उनका दावा है कि भाजपा की सरकार बनने पर आम लोगों के सुझावों को लागू किया जाएगा. जिससे ये भाजपा की नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के लोगों की सरकार बनेगी.

सभी तक पहुंचना चाहती है भाजपा


दरअसल कुछ इसी अंदाज में भाजपा ने अपने लिए कार्यकर्त्ता जोड़ने का भी रिकॉर्ड बनाया था और इसी तर्ज पर ज्यादा से ज्यादा लोगों तक जुड़ने के लिए भाजपा ने ये प्लान रचा है. भाजपा आम लोगों तक न सिर्फ उनकी बात सुनने पहुंचेगी बल्कि अपनी बात भी सुनाएगी. परिवर्तन यात्रा से अपने लिए बन रहे माहौल को भाजपा बिलकुल गंवाना नहीं चाहती और ऐसे में वो इस मुहिम से लगतार लोगों के टच में भी रहेगी. भाजपाइयों की मानें तो आज शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जो मोबाइल इस्तेमाल न करता हो, इसीलिए भाजपा हर आदमी तक अपनी बात पहुंचाएगी. बहरहाल चुनावों से पहले लोगों की बात सुनने का दावा कर रही भाजपा को चुनावों में जीत मिलती है या नहीं ये देखने वाली बात होगी.
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned