Moradabad: पैसे के लेन-देन में भाजपा नेता ने लांघी सीमाएं, कैबिनेट मंत्री को कहे अपशब्द, ऑडियो वायरल

Highlights
-भाजपा नेताओं में पैसे लेन-देन को लेकर विवाद उपजा
-एक ने दोनों ब्लॉक प्रमुखों को देखने की दी धमकी
-भाजपा नेता ने कैबिनेट मंत्री के लिए भी कहे अपशब्द
-फ़िलहाल भाजपा नेताओं ने साधी चुप्पी

मुरादाबाद: शहर में इन दिनों दो भाजपा नेताओं के बीच का ऑडियो वायरल होने से सियासी तापमान बढ़ा दिया है। वहीँ इस घटना ने भाजपा नेताओं के परस्पर सम्बन्धों को भी उजागर कर दिया । जी हां ये ऑडियो भाजपा नेता रामवीर सिंह और जिला पंचायत सदस्य ओमकार सिंह का है, जिन्होंने कैमरे के सामने आकर रामवीर सिंह पर 25-25 लाख रूपए लेकर वापस न करने के आरोप लगाया है। वहीँ इस मामले में कैबिनेट मंत्री भूपेन्द्र चौधरी ने किसी भी जानकारी से इनकार किया है।

सिंगर कैलाश खेर ने सीएए कानून का किया समर्थन, दिया बड़ा बयान-
ये लगाया आरोप
जिला पंचायत सदस्य और भाजपा नेता ओमकार सिंह ने आरोप लगाया कि ब्लॉक प्रमुख चुनाव में बीडीसी सदस्यों के खर्चों के लिए रामवीर सिंह को 25-25 लाख रूपया दिया गया। लेकिन कई बार मांगने के बाद भी वापस नहीं किये, उलटे धमकाने लगे हैं। पूरा मामला पार्टी के उच्च नेताओं के बताने के साथ अब कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उधर इस मामले में रामवीर सिंह की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है। वे फिलहाल बाहर चल रहे हैं।

मोहम्मद शमी, विराट कोहली और पृथ्वी शाॅ की ये अजीबो-गरीब फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

ये है मामला
यहां बता दें कि पूरा मामला ब्लॉक प्रमुख चुनावों से जुड़ा है, जिसमें रामवीर सिंह द्वारा कुन्दरकी ब्लॉक के साथ ही मूंडापाण्डेय ब्लॉक का ठेका लिया गया। वायरल ऑडियो में वे एक ब्लॉक प्रमुख से पहले निपटने की बात कह रहे हैं। फ़िलहाल इस ऑडियो ने राजनीति में नेताओं की नियत की पोल जरुर खोल दी है।

bjp leader
jai prakash Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned