scriptUP BJP Leader Murder: मुरादाबाद में भाजपा नेता को गोलियों से भूना, असमोली से लड़ा था ब्लॉक प्रमुख का चुनाव | BJP leader shot dead in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

UP BJP Leader Murder: मुरादाबाद में भाजपा नेता को गोलियों से भूना, असमोली से लड़ा था ब्लॉक प्रमुख का चुनाव

UP BJP Leader Murder: मुरादाबाद में आज भाजपा नेता की उनके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाश बाइक पर आए और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

मुरादाबादAug 10, 2023 / 09:26 pm

Kamta Tripathi

मुरादाबाद में भाजपा नेता को गोलियों से भूना, असमोली से लड़ा था ब्लॉक प्रमुख का चुनाव

मुरादाबाद में भाजपा नेता को गोलियों से भूना, असमोली से लड़ा था ब्लॉक प्रमुख का चुनाव

UP BJP Leader Murder: मुरादाबाद में भाजपा नेता अनुज चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने जिस समय घटना को अंजाम दिया उस समय भाजपा नेता अनुज चौधरी घर के बाहर पार्क में टहल रहे थे। बाइक सवार बदमाश हेलमेट लगाकर आए और भाजपा नेता अनुज चौधरी को गोलियों से छलनी कर दिया। भाजपा नेता पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। जिसमें कई गोली भाजपा नेता अनुज चौधरी को लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। भाजपा नेता अनुज चौधरी संभल के नेकपुर के मूल निवासी थे और इन दिनों पाकबड़ा के प्रतिभा अपार्टमेंट में परिवार के साथ रह रहे थे। घटना मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र की है। जहां भाजपा नेता अनुज चौधरी पर बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की है।
बताया जाता है कि घटना के समय भाजपा नेता अनुज चौधरी अपने दोस्त के साथ पार्क में टहल रहे थे। भाजपा नेता अनुज चौधरी असमोली से ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़े थे और 17 वोटों से चुनाव हारे थे। भाजपा नेता अनुज चौधरी इन दिनों अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी कर रहे थे। भाजपा नेता के हत्या की सूचना के बाद मुरादाबाद के आला अफसर मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का दौरा कर मौके से साक्ष्य जुटाए। आरोपियों की तलाश में आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। भाजपा नेता की हत्या के बाद जिले में तनाव फैल गया है।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election: पसमांदा मुसलमान- कौन हैं पसमांदा! जिनके चर्चाओं की गूंज हर जगह

भाजपा नेता की हत्या से भाजपाइयों में रोष है। भाजपा नेता की हत्या की जानकारी के बाद घटनास्थल पर भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जुट गई। भाजपाइयों ने हत्याकांड पर रोष व्यक्त किया और हत्याकांड के दोषियों को अविलम्ब गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं पुलिस ने भाजपा नेता की हत्या के आरोपियों की धरपकड़ के लिए कई टीमों को लगाया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पुलिस ने अपने कब्जे में ली है।

Hindi News/ Moradabad / UP BJP Leader Murder: मुरादाबाद में भाजपा नेता को गोलियों से भूना, असमोली से लड़ा था ब्लॉक प्रमुख का चुनाव

ट्रेंडिंग वीडियो