भाजपा के मंत्री मौर्य गैंगरेप मामले पर बोले, हादसे तो कभी-कभी हो जाते हैं

श्रम एवं सेवायोजन विभाग में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने मेरठ में हुए गैंगरेप पर दी यह चौंकाने वाली टिप्‍पणी

By: sharad asthana

Updated: 11 Dec 2017, 12:50 PM IST

मुरादाबाद। कभी दलितों के हितों को लेकर बसपा सुप्रीमो के सिपहसालार रहे स्वामी प्रसाद मौर्य के तेवर अब दल बदलने के साथ ही बदल गए हैं। सोमवार को जब मुरादाबाद पहुंचे स्वामी प्रसाद मौर्य से मेरठ में नाबालिग दलित लड़की से गैंगरेप की घटना को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा कि हादसे तो कभी-कभी हो जाते हैं। कानून अपना काम कर रहा है। इसके बाद वह कानून-व्यवस्था के सवाल को टाल गए। मौर्य इसके बाद दिवंगत भाजपा नेता राजाराम सैनी के परिजनों से मिलने रवाना हो गए। इससे पहले उन्होंने सर्किट हाउस में ही विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

अब नोएडा में भी खुल सकता है एम्‍स

कानून-व्‍यवस्‍था का किया बचाव

योगी सरकार में श्रम एवं सेवायोजन विभाग में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य रविवार देर रात सर्किट हाउस पहुंचे थे। यहां सोमवार सुबह विभागीय बैठक के साथ ही उन्हें दोपहर में रामपुर में भी कार्यक्रम में भाग लेना है। इस दौरान आयोजित प्रेसवार्ता में स्वामी प्रसाद मौर्य से जब पत्रकारों ने मेरठ में पिछले सप्ताह नाबालिग दलित लड़की से गैंगरेप के बाद हत्या पर प्रतिक्रिया लेनी चाही तो मौर्य बोले, हादसे तो कभी-कभी हो जाते हैं। बाप बटे की हत्‍या कर देता है, बेटा पत्‍नी की हत्‍या कर देता है। इस प्रकार की नहीं होने वाली अप्रत्‍याशित घटनाएं हो जाती हैं। कानून का काम है अपराधियों को सजा दिलाना। कानून अपराधियों को सजा दिला रहा है।

दीवारों पर मोदी व योगी के बारे में कुछ ऐसा लिखा हसन ने क‍ि हो रही चर्चा- देखें वीडियो

गुजरात में भी बनेगी भाजपा की सरकार

वहीं, हालिया निकाय चुनाव में भाजपा की जीत पर स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि विपक्ष बेवजह जो कयास लगा रहा था, वह सब विफल हो गया। यही गुजरात मे होगा। वहां भी भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर द्वारा प्रधानमंत्री मोदी पर की गई टिप्पणी की निंदा की और कहा कि यह उनकी सोच को दर्शाता है। किसी को नीच कहना सामाजिक अपराध है।

Show More
sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned