script

VIDEO: भाजपा सांसद बोले मेरे नाम का ऐलान होते ही डरकर भागे राज बब्बर

locationमुरादाबादPublished: Mar 25, 2019 05:14:10 pm

Submitted by:

jai prakash

-बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है।
-राज बब्बर मुरादाबाद सीट छोड़कर फतेहपुर सीकरी चले गए।

moradabad

VIDEO: भाजपा सांसद बोले मेरे नाम का ऐलान होते ही डरकर भागे राज बब्बर

मुरादाबाद: लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के नाम की घोषणा होने के साथ ही बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। कांग्रेस के प्रत्याशी राजबब्बर के मुरादाबाद से जाने और इमरान प्रतापगढ़ी के चुनाव मैदान में आने से ये बयानबाजी और अधिक बढ़ गयी है। भाजपा उम्मीदवार और मौजदा सांसद सर्वेश सिंह ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि पार्टी ने जैसे ही मेरे नाम की घोषणा की, उसके अगले ही दिन कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर मुरादाबाद सीट छोड़कर फतेहपुर सीकरी चले गए। पूरी कांग्रेस डर गयी है।

Breaking News- इस बात से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका के घर में घुसकर मारी गोली, आवाज आते ही जमा हो गर्इ भीड़- देखें वीडियो

इन्हें दी चुनौती
यही नहीं सर्वेश सिंह ने कहा कि उन्हें अपने आप और जनता पर पूरा भरोसा है। यही नहीं उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को चुनौती देते हुए कहा कि वे मेरे मुकाबले मुरादाबाद से लड़ने आयें तो चुनाव में कुछ मजा आएगा। फ़िलहाल उनकी लड़ाई किसी से नहीं है।

इस तरह जाएंगे चुनाव में
चुनाव के मुद्दे पर कहा कि वे सरकार के कामों और अपने द्वारा कराये गए विकास कार्यों को लेकर जाएंगे। यहां बता दें कि लोकसभा चुनावों की घोषणा के साथ ही कांग्रेस ने यहां से पहले राज बब्बर को उम्मीदवार घोषित किया था। लेकिन फिर उन्हें बदलकर इमरान प्रतापगढ़ी को मैदान में उतार दिया। जिसका विरोध खुद कांग्रेस कार्यकर्ता कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो