scriptभाजपा ऐसे मना रही है दीनदयाल जन्मशती समारोह, देखें तस्वीरें | Patrika News
मुरादाबाद

भाजपा ऐसे मना रही है दीनदयाल जन्मशती समारोह, देखें तस्वीरें

7 Photos
7 years ago
1/7
मुरादाबाद। भारतीय जनता पार्टी द्वारा दीनदयाल जन्मशती समारोह पूरे देश में मनाया जा रहा है। और अलग अलग तरह के कार्यक्रम आयोजित कर लोगों तक पार्टी अपनी पहुंच बना रही है।
2/7
इसी कड़ी में रविवार को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा द्वारा कंपनी बाग स्थित पंचायत भवन में युवा कला संगम आयोजित किया गया। जिसमें उन्हें उनकी प्रतिभा का मौका दिया गया व उन्हें सम्मानित भी किया गया।
3/7
इस दौरान भाजपा मेयर विनोद अग्रवाल और शहर विधायक रितेश गुप्ता भी मौजूद रहे और कलाकारों का उस्ताह बढ़ाया। युवाओं को पार्टी की रीती नीति से जोड़ने के उद्देश्य आयोजित कार्यक्रम में शहर के विभिन्न कलाकारों ने अपनी अपनी प्रस्तुतियां दी।
4/7
किसी ने अपने डांस से तो किसी ने अपने गायन, वहीं कुछ ग्रुप परफॉर्मेंस से सबको तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। चूंकि भाजपा के कल्चर में इस तरह के कार्यक्रम नहीं रहते, लेकिन आगामी लोक सभा चुनाव को देखते हुए पार्टी दीनदयाल का नाम लेकर हर वर्ग तक अपनी बात पहुंचा रही है। जो कि यहां भी दिखा।
5/7
शहर विधायक रितेश गुप्ता ने कहा कि भाजपा का नारा है सबका साथ सबका विकास। हम उस पर आगे बढ़ रहे हैं। आज हमने युवाओं को अपनी कला दिखाने का मंच दिया।
6/7
जिसमे बड़े ही उत्साह से युवाओं ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस तरह के कार्यक्रम से उनमे आत्मविश्वास आयेगा, साथ ही उन्हें पार्टी के बारे में भी पता चलेगा।
7/7
 दरअसल जनपद में दीनदयाल उपध्याय जन्मशती समारोह में अभी गांवों में चौपाल आदि के ही कार्यक्रम हो रहे थे, लेकिन पार्टी नयी पीढ़ी के लोगों को कैसे आकर्षित करें।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.