scriptBombing and bullets fired near Moradabad SSP house | Moradabad Crime News: SSP बंगले के पास बमबाजी, एक युवक के हाथ के उड़े गए चिथड़े, पहले भी हो चुका है गोलीकांड | Patrika News

Moradabad Crime News: SSP बंगले के पास बमबाजी, एक युवक के हाथ के उड़े गए चिथड़े, पहले भी हो चुका है गोलीकांड

locationमुरादाबादPublished: Sep 16, 2023 09:56:13 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Moradabad Crime News: मुरादाबाद में युवकों के बीच बमबारी और फायरिंग की घटना हुई है। इसमें दो युवकों को गंभीर चोटें आई हैं। गोली चलाने और बमबाजी करने का आरोप पुलिस कर्मियों के बेटों पर लगा है। इनमें से एक ट्रैफिक में तैनात पुलिस वाले का बेटा भी बताया जा रहा है। घायलों में से एक की हालत नाजुक है और उसे दिल्ली रेफर किया गया है।

Bombing and bullets fired near Moradabad SSP house
Moradabad Crime News: बमबाजी में घायल हुआ विष्णु
Moradabad Crime News: मुरादाबाद जिले में बंगला गांव निवासी विष्णु ने बताया कि शुक्रवार को रात करीब 11 बजे वह अपने भाई बॉबी का बर्थडे मनाकर लौट रहा था। तभी पीली कोठी से निकलने के बाद मॉडल शॉप के पास कुछ युवकों में आपस में झगड़ा हो रहा था। इन लोगों ने पहले बम फेंके फिर फायरिंग शुरू कर दी। देसी बमों से हुए हमले में विष्णु और उसके साथ आ रहा सुमित उर्फ विष्णु प्रजापति गंभीर रूप से घायल हो गए। विष्णु ने बताया कि हमलावर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर रहे थे। उन्होंने देसी बम से भी हमले किए। बताया गया कि हमलावर पुलिस लाइन में रहते हैं और पुलिस कर्मियों के बेटे हैं।
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.