चलती ट्रेन से युवक ने मोबाइल के लिए लगा दी छलांग, जानिए फिर क्या हुआ

चलती ट्रेन से युवक ने मोबाइल के लिए लगा दी छलांग, जानिए फिर क्या हुआ
चलती ट्रेन से युवक ने मोबाइल के लिए लगा दी छलांग, जानिए फिर क्या हुआ

Jai Prakash | Updated: 10 Sep 2019, 06:52:04 PM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

हाइलाइट्स

  • सहारनपुर से बीटेक कर रहा है छात्र
  • कटघर आउटर पर हाथ से छूट गया था मोबाइल
  • जिसके बाद युवक ने लगा दी छलांग

मुरादाबाद: शहर के कटघर थाना क्षेत्र में एक युवक ने ट्रेन से इसलिए छलांग लगा दी क्यूंकि उसका मोबाइल हाथ से छूट गया था। चलती ट्रेन से कूदने के चलते युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची यूपी 100 टीम ने युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

अस्पताल की चौथी मंजिल से गिरकर युवक की मौत, सबके लिए बन गया रहस्य, देखें वीडियो

इसलिए कूदा

जानकारी के मुताबिक सीतापुर के कस्बा सिधौली निवासी धीरेंद्र सहारनपुर से बीटेक कर रहा है। उसके पिता विनोद कुमार सिविल इंजीनियर है। धीरेंद्र ट्रेन से घर सीतापुर जा रहा था। कटघर थाना क्षेत्र के गुलाबबाड़ी फाटक के पास अचानक धीरेंद्र का फोन हाथ से छूटकर नीचे जा गिरा। फोन के चक्कर में धीरेंद्र भी चलती ट्रेन से कूद गया। इस हादसे में छात्र गम्भीर रूप से घायल हो गया।

Big News: युवक की हथेली पर साधु ने रख दी राख, इसके बाद जो हुआ...

गंभीर रूप से घायल

सूचना पाकर यूपी 100 पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची और घायल धीरेंद्र को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। धीरेंद्र का उपचार कर रहे डॉक्टर पवन कुमार ने बताया कि युवक की हालत बेहद गंभीर है। युवक का काफी मात्रा में खून बह गया है। उन्होंने तत्काल उसे दो यूनिट खून भी चढ़ाया गया है। परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned