Breaking: UP पुलिस से भाजपाइयों की जबर्दस्त भिड़ंत, पिटने से बाल-बाल बचे नेता: देखें Video

अनाधिकृत साप्ताहिक बाजार हटाने पर पुलिस से भिड़े भाजपा नेता

 

 

 

By: Iftekhar

Published: 04 Jan 2018, 06:09 PM IST

मुरादाबाद. शहर में गुरुवार को पुलिस और भाजपाइयों में जमकर झड़प हुई। इस दौरान भाजपा नेताओं ने थाने में समर्थकों के साथ खूब उत्पात मचाया। गनीमत ये रही कि मारपीट की नौबत नहीं आई। यानी पुलिस किसी तरह इन भाजपा नेताओं और लोगों की भीड़ को थाने से बाहर करने में कामयाब रही। सूत्रों का कहना है कि अगर हंगामा और बढ़ता तो कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस इन नेताओं को पीटने पर मजबूर हो जाती।

शहर का थाना मझोला परिसर उस समय अखाड़ा सा बन गया, जब थाना मझोला इलाके में नेशनल हाईवे किनारे लगने वाले अनाधिकृत साप्ताहिक बाजार को पुलिस व प्रशासन ने नहीं लगने दिया। इसके बाद अपना सामान बेचने आए छोट छोटे व्यापारियों में रोष पैदा हो गया और वे चंद कदम की दूरी पर स्थित मझोला थाने का रुख कर दिया और गेट पर इकठ्ठा हो गए। इसी बीच उनकी पैरवी के लिए पाक बड़ा चेयरमेन के पुत्र भाजपा नेता रिंकू और पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश सिंह भी थाने पहुंच गए। ये दोनों लोगों को साथ लेकर थाने में घुस गए। अपने दफ्तर में मौजूद थाना प्रभारी हरीश जोशी ने उन्हें समझाना शुरू ही किया था कि अचानक भाजपा नेताओं और उनके साथ आए लोगों ने अपना आपा खो दिया और हंगामा शुरू कर दिया, जो काफी देर तक चला। इस दौरान गनीमत ये रही कि मारपीट की नौबत नहीं आई। किसी तरह इन भाजपा नेताओं और लोगों को पुलिस थाने से बाहर करने में कामयाब रही।

भाजपा नेताओं ने पुलिस पर लगाया अभद्रता का आरोप
थाने से बाहर आकर भाजपा नेताओं ने पुलिस कर्मियों पर मारपीट और अभद्रता का आरोप लगते हुए आला अधिकारियों से शिकायत की बात कही है।

अधिकारी अपनी बात पर अड़े

बाजार बंद कराने पहुंचे नगर निगम के अधिकारी का कहना है कि दुकानदारों के पास बाजार लगाने की कोई अनुमति नहीं थी। जब तक अनुमति नहीं ली जाएगी बाजार नहीं लगने दिया जाएगा। प्रशासन के इस फैसले से अपना सामान बेचने आए छोटे-छोटे दुकानदारों के आगे रोजी रोटी का संकट पैदा हो गया है।

BJP bjp leader
Show More
Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned