scriptbride said to groom on first night do not like physical relationship | सुहागरात पर दुल्हन ने दूल्हे से कहा- चाहे जो हो जाए कभी शारीरिक संबंध नहीं बनाऊंगी, जानें फिर क्या हुआ | Patrika News

सुहागरात पर दुल्हन ने दूल्हे से कहा- चाहे जो हो जाए कभी शारीरिक संबंध नहीं बनाऊंगी, जानें फिर क्या हुआ

यूपी के मुरादाबाद में प्रेमी-प्रेमिका ने चार लंबे प्रेम प्रसंग के बाद शादी कर ली, लेकिन जब सुहागरात की बारी आई तो दुल्हन ने दूल्हे संग शारीरिक संबंध बनाने से साफ इनकार कर दिया। इसके बाद मामला पंचायत से लेकर नारी उत्थान केंद्र पहुंचा, लेकिन कोई भी दुल्हन को नहीं मना सका।

मुरादाबाद

Published: May 12, 2022 12:33:24 pm

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सुहागरात के दौरान दुल्हन ने दूल्हे से कुछ ऐसी बात कह दी, जिसे सुनकर दूल्हा हक्का-बक्का रह गया। बताया जा रहा है कि दोनों का करीब चार से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों के विरोध के बावजूद दोनों ने शादी कर ली। जब सुहागरात की बारी आई तो दुल्हन बनी प्रेमिका ने शारीरिक संबंध बनाने से साफ मना कर दिया। उसने दूल्हे से दो टूक कहा कि उसे शारीरिक संबंध बनाना बिलकुल भी पसंद नहीं है। यह बात परिजनों को पता चली तो घर में खूब हंगामा हुआ। बदनामी के डर से मामले को पंचायत में निपटाने का प्रयास किया गया, लेकिन बात नहीं बनी। इसके बाद मामला नारी उत्थान केंद्र पहुंच गया।
bride-said-to-groom-on-first-night-do-not-like-physical-relationship.jpg
सुहागरात पर दुल्हन ने दूल्हे से कहा- चाहे जो हो जाए शारीरिक संबंध नहीं बनाऊंगी।
दरअसल, यह मामला मुरादाबाद की रहने वाली युवती और सोनीपत के इंजीनियर युवक का है। युवक अक्सर रिश्तेदारी में मुरादाबाद आता-जाता था। इसी बीच उसकी युवती से दोस्ती हो गई। इसके बाद धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। करीब चार साल तक दोनों का प्रेम प्रसंग चला। दोनों अपने परिजनों के सामने शादी का प्रस्ताव रखा तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया। जब परिजन नहीं राजी हुए तो युवती ने परिजनों को जहर खाकर जान देने की धमकी दी। उधर, युवक ने भी अपने परिजनों पर शादी का दबाव बनाया। इसके बाद दोनों के परिजन राजी हो गए।
यह भी पढ़ें- प्यार के दुश्मन बने परिवार वाले तो लड़की ने थाने की छत से लगाई मौत की छलांग

पंचायत की समझाइश भी गई बेकार

इसके बाद दोनों की बड़े धूमधाम से शादी हुई। जब सुहागरात की बारी आई तो दुल्हन ने दूल्हे से शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया। दुल्हन का यह बर्ताव देख दूल्हा हैरान रह गया। बदनामी के डर से मामले को सुलझाने के लिए पंचायत की गई, लेकिन पंचायत में भी दुल्हन राजी नहीं हुई।
यह भी पढ़ें- प्रयागराज एसपी की अनोखी पहल, तीनों प्रेमी जोड़ों को थाने बुलाकर कराई शादी, लोगों में चर्चा

किसी भी कीमत पर तैयार नहीं हुई दुल्हन

पंचायत के बाद मामला नारी उत्थान केंद्र पहुंच गया। नारी उत्थान केंद्र में ऋतु नारंग ने काउंसलिंग की। उन्होंने भी दुल्हन को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह किसी भी कीमत पर तैयार नहीं हुई। इसके बाद थक-हारकर दोनों स्वेच्छा से अलग-अलग रहने को राजी हो गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंऐसा होगा यूपी का पहला कृत्रिम समुद्र, यहां देखें तस्वीरें, मुफ्त मनोरंजन और रोजगार भीबनना चाहते थे फौजी, किस्‍मत ने बनाया क्रिकेटर, ऐसी है Delhi Capitals के मैच विनर की कहानीरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मतबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करेंकई संपत्ति के मालिक होते हैं इन 3 तारीखों में जन्मे लोग, होते हैं किस्मत वालेइन 4 बर्थ डेट वाली लड़कियां बनती हैं अच्छी पत्नी, चमका देती हैं पति की तकदीरजबरदस्त डिमांड के चलते 17 महीनों तक पहुंचा Kia की इस 7-सीटर कार का वेटिंग! कम कीमत में Innova को देती है टक्कर

बड़ी खबरें

बड़ी खबर : 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकीNEET PG 2022: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की याचिका, 21 मई को ही होगी एग्जामदिल्ली में बुलडोजर एक्शन पर बोले डिप्टी सीएम सिसोदिया, BJP कर रही वसूली, 63 लाख घरों को तोड़ने का प्लाननिवेशकों को पैसा लौटाने का मामला: पटना हाईकोर्ट में पेश नहीं हुए सुब्रत राय, गिरफ्तारी वारेंट जारीज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, सर्वे पर रोक से किया इनकारजम्मू कश्मीर: कश्मीरी पंडित की हत्या के एक दिन बाद अब आतंकियों ने SPO को मारी गोली, हुई मौतछोटे करदाताओं को सरकार ने दी राहत, अब नहीं खुलेंगी 6 वर्ष पुरानी फाइलेंश्रीलंका के नए PM रानिल विक्रमसिंघे को राजपक्षे परिवार का करीबी बता लोग फिर कर रहे विरोध-प्रदर्शन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.