script

बहन की शादी से नाराज भाई ने बहन की किया ऐसा हाल,जानकार रूह कांप जाएगी,देखें वीडियो

locationमुरादाबादPublished: Feb 22, 2019 11:10:15 am

Submitted by:

jai prakash

किसी तरह उसे परिवार के अन्य लोगों ने बचाया।

moradabad

बहन की शादी से नाराज भाई ने बहन की किया ऐसा हाल,जानकार रूह कांप जाएगी,देखें वीडियो

मुरादाबाद: जनपद के मैनाठेर थाना क्षेत्र में सनसनी खेज मामला सामने आया है। जिसमें बहन की शादी में नाखुश भाई ने अपनी सगी बहन को ही जलाकर मारने की कोशिश की। किसी तरह उसे परिवार के अन्य लोगों ने बचाया। और अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन अधिक जल जाने की वजह से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। जहां दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में अभी भी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला बुधवार रात का बताया जा रहा है।

Lok Sabha Election 2019: पूर्व प्रधानमंत्री के पोते की पत्‍नी यूपी की इस सीट से लड़ेंगी चुनाव!

शादी से था नाराज
थाना मैनाठेर के अशदपुर गांव में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक युवक ने अपने चाचा के संग मिलकर अपनी ही छोटी बहन के ऊपर पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। युवती का भाई शादी को लेकर नाखुश था। इसलिए उसने ऐसे आत्मघाती कदम उठाया है। युवती के पिता ने अपनी बेटी शबनम की शादी 7 अप्रैल तय की थी। छोटा भाई कमाल परिवार के साथ बहन की शादी की तैयारी कर रहा था जबकि बड़ा भाई बिलाल इस रिश्ते से नाखुश था। इसे लेकर परिवार में कई बार विवाद भी हो चुका था।

सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टकराई बाइक, तीन की मौत—देखें वीडियो
सोते वक्त की वारदात
युवती का आरोप है कि करीब 12 बजे मेरा बड़ा भाई बिलाल चाचा तथा अन्य युवकों के साथ उसके कक्ष में पहुंचा गया। उस समय वह गहरी नींद में सो रही थी तभी भाई और चाचा उसे खींच कर कमरे से बाहर आंगन ले आए और पेट्रोल डालकर आग लगा दी।इस पर युवती चिल्लाते हुए फर्श पर लेट गई। तभी आसपास के काफी लोग मौके पर पहुंच गए। पानी डालकर आग पर काबू पाया।

12 दिन पहले शख्स की हुर्इ थी शादी अचानक हुआ एेसा कि अस्पताल के बाहर मिला शव- देखें वीडियो

हायर सेंटर रेफर
घटना को अंजाम देकर युवती का बड़ा भाई और उसके सगे चाचा और उसके दोस्त मौके से फरार हो गए। ग्राम प्रधान की मदद से युवती को छोटा भाई कमाल अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां से उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

लोकसभा चुनाव से पहले सक्रिय हुए शराब तस्कर, इतनी पेटियां शराब ट्रक में भर कर ले जा रहे थे, देखें वीडियो

जल्द होगी गिरफ्तारी
एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि भाई बहन में कुछ विवाद था, जिस पर उसने बहन को जलाकर मारने की कोशिश की है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो