छोटी बहन को घर में अकेला पाकर सगे भाई ने किया दुष्कर्म

Highlights

- मुरादाबाद में सामने आई शर्मनाक घटना

- पीड़िता ने बड़े भाई के खिलाफ दर्ज कराया केस

- मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी पुलिस

By: lokesh verma

Published: 14 Jan 2021, 03:50 PM IST

मुरादाबाद. यूपी के मुरादाबाद में बहन-भाई के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सगी बहन ने अपने बड़े भाई पर शराब के नशे में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। बहन का कहना है कि शराब के नशे में भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके दोस्त ने भी शराब पीकर वीडियो बना लिया। जब उसने विरोध किया तो वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई। पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें- यूपी के देवबंद में सास को बंधक बनाकर बहू से सामूहिक दुष्कर्म !

दरअसल, यह मामला मुरादाबाद के सिविल लांइस थाना क्षेत्र का है। पुलिस के अनुसार यह घटना 23 दिसंबर की है। आरोप है कि 23 दिसंबर को आरोपी भाई अपने एक दोस्त के साथ शराब पीकर अपनी विवाहिता छोटी बहन के घर पहुंचा था। बहन के अकेले होने का फायदा उठाकर उसने शराब के नशे रिश्तों को तार-तार करते हुए दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला, वहीं उसका दोस्त वीडियो बनाता रहा। जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसे वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी दी गई।

पीड़िता ने जब यह बात अपने माता-पिता को बताते हुए पुलिस के पास जाने की बात कही तो उन्होंने लोक-लाज के डर से उल्टा पीड़िता पर ही दबाव बनाया। लेकिन, इसके बाद भी आरोपी भाई की हरकतें कम नहीं हुईं। वह पीड़िता का पीछा करने लगा और परेशान करते हुए धमकी देने लगा। इस पर पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज करने का फैसला किया।

पुलिस को दी तहरीर में पीड़िता ने बताया कि उसने अपने पति को भी इस संबंध में जानकारी दी थी। वह तुरंत पुलिस से शिकायत करना चाहते थे, लेकिन परिवार की प्रतिष्ठा की खातिर माता-पिता ने उन्हें भी पुलिस के पास जाने से रोक लिया। अब इस मामले में सिविल लाइंस के एसएचओ दरवेश कुमार का कहना है कि आरोपी और उसके दोस्त के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मेरठ, पुलिस ने एनकाउंट में गोली मारकर कुख्यात को किया पस्त

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned