गुस्साई भैंस ने बच्चे को उठाकर पटका, पुलिस ने केस दर्जकर किया गिरफ्तार

Iftekhar Ahmed

Publish: Nov, 15 2017 04:23:53 (IST)

Moradabad, Uttar Pradesh, India
गुस्साई भैंस ने बच्चे को उठाकर पटका,  पुलिस ने केस दर्जकर किया गिरफ्तार

भैंस ने छात्र को किया घायल, केस दर्ज होने पर मालिक ने पशु पालने से किया तौबा

रामपुर. आजम खान की भैंस चोरी होने की खबर के बाद एक बार फिर एक भैंस खबरों में है। लेकिन इस बार यह भैंस चोरी होने की वजह से नहीं, बल्कि एक बच्चे को उठाकर पटकने के बाद सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, कोतवाली सिविल लाइन के गांव लौखी में गली में खेल रहे पांचवी क्लास के छात्र को भैंस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया । घायल बच्चे का सात दिन से मुरादाबाद के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। जहां उसकी हालात नाजुक बनी हुई है। इससे नराज छात्र के परिजनों ने भैंस मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं भैंस मालिक का परिवार इस हादसे से सदमे में है। आहत परिवार ने भैंस पालने से ही तौबा कर दिया है।

रातभर SSP काे घुमाते थे थानाध्यक्ष, कप्तान ने ऐसे निकाली हाेशियारी

घटना कोतवाली सिविल लाइन के गांव लौखी की मड़ियां का है । यहां पांचवीं की छात्र गांव के गलियारे में घूम रहा था, तभी अचानक रास्ते में गांव के ही विजय पाल सिंह की भेंस रस्सी तोड़ कर घर से भागकर सड़क पर आ गई और बच्चे को अपने सींगों पर उठाकर फेंक दिया । भैंस मालिक की माने तो अचानक भैंस को गुस्सा आया और वह रस्सी तोड़कर भाग गई। रास्ते में एक छात्र भेंस के सामने आ गया, जिसको भेंस ने अपने सींगों पर उठाकर पटक दिया। इस हदसे में छात्र घायल हो गया। घायल को उठाकर पहले ज़िला अस्पताल भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे मुरादाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया। यहां उसका इलाज चल रहा है। इस घटना के बाद भैंस मालिक की मां कान पकड़ कर कहती है कि अब में भैंस नहीं पालूंगी ।

अब बद्रीनाथ पर देवबंदी मौलाना ने ठोका दावा, योगी आदित्यनाथ से मिले श्री श्री रविशंकर

घटना में घायल छात्र जहां जिंदगी और मौत से जूंझ रहा है। वहीं, भैंस मालिक परिवार भी घटना को लेकर माफी मांग रहे हैं। भैंस मालिक विजय पाल कहता है कि मैंने उसे इलाज के लिए रकम भी दे दी और मेरे पर मुकद्दमा भी लिखा दिया। उनकी मां कहती है मैं भैंस नहीं पालूंगी । ऐसे में दूध का संकट परिवार पर मंडरा रहा है। घर में बच्चे दूध कहां से पीएंगे क्योंकि मां भेंस को लेकर चिंतित है। वह हर हाल में भेंस बेचना चाहती है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned