script

बैंक गार्ड की बंदूक से गोली चली, 6 लोग घायल

locationमुरादाबादPublished: Jan 12, 2022 05:35:23 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

काठघर सर्कल अधिकारी आशुतोष तिवारी ने बाद में निरीक्षण किया और घटना के सीसीटीवी फुटेज हासिल किए। उन्होंने कहा कि हमने बैंक मैनेजर का बयान दर्ज किया है

bank_firing.jpg
जिले में गलती से एक बैंक गार्ड की बंदूक से गोली चल गई, जिससे कॉलेज की पांच लड़कियों सहित छह महिलाएं घायल हो गईं। घटना मंगलवार को मुगलपुरा इलाके में उस वक्त हुई जब गार्ड मंगलवार को बैंक में भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहा था। घायल लड़कियों के परिजन विरोध करने के लिए बैंक के बाहर जमा हो गए। पुलिस ने कहा कि गार्ड को हिरासत में ले लिया गया है और उसकी बंदूक जब्त कर ली गई है।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022: मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव और कांग्रेस MLA नरेश सैनी ने ज्वाइन की भाजपा



रिपोर्ट्स के मुताबिक कॉलेज की कुछ लड़कियों समेत करीब 60 ग्राहक स्कॉलरशिप के पैसे निकालने बैंक आए थे। वे बैंक शाखा के बाहर जमा हो गए थे और गेट खुलने का इंतजार कर रहे थे। कोविड दिशा-निर्देशों के अनुसार एक बार में केवल 10 लोगों को ही अंदर जाने की अनुमति है। गेट खुला तो कई लोगों ने अंदर जाने का प्रयास किया और गार्ड के साथ धक्का-मुक्की की। इसके बाद हुई हाथापाई में गार्ड की 12 बोर की बंदूक जमीन पर गिर गई और चल गई।


घायलों की पहचान रूबी खान (35), रानी (18), मीरा (21), राखी रस्तोगी (20), मेघा सैनी (20) और ज्वाला (22) के रूप में हुई है। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022: सत्ता पर काबिज होने के लिए राजनीतिक दलों ने छेड़ रखा है सुरो का संग्राम



काठघर सर्कल अधिकारी आशुतोष तिवारी ने बाद में निरीक्षण किया और घटना के सीसीटीवी फुटेज हासिल किए। उन्होंने कहा कि हमने बैंक मैनेजर का बयान दर्ज किया है, जिन्होंने कहा था कि गार्ड निर्देशों का पालन कर रहा था। हमें ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है कि यह एक जानबूझकर किया गया कार्य था। सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि बंदूक जमीन पर गिर गई थी जब वह भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहा था। सौभाग्य से, कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है। किसी भी पीड़ित ने अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की है। हम लापरवाही के लिए गार्ड के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो