scriptयोगी के मंत्री बोले जल्द मिलने जा रही वेस्ट यूपी के इस शहर को बड़ी सौगात | Cabinet minister nand gopal nandi visit Moradabad today | Patrika News

योगी के मंत्री बोले जल्द मिलने जा रही वेस्ट यूपी के इस शहर को बड़ी सौगात

locationमुरादाबादPublished: Sep 14, 2018 07:07:49 pm

Submitted by:

jai prakash

नन्द गोपाल नंदी ने कहा कि प्रदेश में छोटे शहरों से हवाई सेवा जल्द शुरू होगी। प्रदेश व देश की राजधानी बल्कि अन्य शहरों को भी जोड़ा जाएगा।

moradabad

योगी के मंत्री ने बोले जल्द मिलने जा रही वेस्ट यूपी के इस शहर को बड़ी सौगात

मुरादाबाद: एक निजी कार्यक्रम में महानगर पहुंचे योगी सरकार में मंत्री नन्द गोपाल नंदी ने कहा कि प्रदेश में छोटे शहरों से हवाई सेवा जल्द शुरू होगी। न सिर्फ प्रदेश व देश की राजधानी बल्कि अन्य शहरों को भी जोड़ा जाएगा। उन्होंने मुरादाबाद में भी जल्द एअरपोर्ट शुरू होने का दावा किया। कैबिनेट मंत्री नंदी ने सर्किट हाउस में विभागीय अधिकारीयों के साथ बैठक भी की। और एअरपोर्ट के काम में तेजी लाने के निर्देश दिए।
बड़ी खबरः यूपी की सियासत में बड़ा बदलाव, इस पार्टी के उपाध्यक्ष ने चंद्रशेखर से की मुलाकात आैर हुर्इ ये बातें

सभी मंडल मुख्यालयों को जोड़ा जायेगा

उन्होंने कहा कि मुरादाबाद ही नहीं बल्कि प्रदेश के सभी मंडल मुख्यालयों को राजधानी सहित देश के बड़े शहरों से भी उड़ान के लिए जोड़ा जाएगा। केंद्र सरकार ने देश में 25 नए एअरपोर्ट बनाने की घोषणा की है। जिसमे अकेले 9 उत्तर प्रदेश के हैं सपा और बसपा की सरकारों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो फाइलें धूल खाती रहती थी। जो सिर्फ चुनाव के समय ही याद आती थी। लेकिन हमारी योजना है सब उड़े सब जुड़े। और हवाई चप्पल पहनने वाला भी हवाई यात्रा कर सके स्पाइसजेट की जो उड़ाने मात्र 3 थी आज 13 हो गयी हैं। हवाई यात्रा और सुगम हो इसके लिए सरकार काम कर रही है।
बड़ी खबर: सीएम योगी को अपना गुरू बता कर कर्ज में डूबे किसान ने की यह मांग और कर ली आत्महत्या
जल्द मिलेगा तोहफा

यहां बता दें कि मुरादाबाद में मूंडापाण्डेय स्थित हवाई पट्टी को एअरपोर्ट के रूप में विकसित कर अगले माह से वहां से घरेलू उड़ान शुरू की। जिसके लिए इस समय युद्ध स्तर पर कार्य जारी है। क्यूंकि उड्डयन मंत्रालय ने इस प्रोजेक्ट को मंजूरी दे दी है। बीते काफी समय से मुरादाबाद में एअरपोर्ट का काम टलता चला आ रहा था। लेकिन अब उम्मीद जग रही है कि जिस प्रकार योगी सरकार गंभीर है उससे जल्द ही महानगरवासियों को हवाई सेवा का तोहफा मिल जायेगा।
घर से टॉफी लेने निकली बच्ची लेकिन बीच रास्ते हुआ ये हाल कि मच गयी चीख पुकार

अभी तक सिर्फ राजकीय वाहन उतरते हैं

पिछले दिनों एअरपोर्ट में जरुरी संसाधनों के लिए टेंडर भी जारी कर दिए गए हैं। अधिकारीयों की माने तो 21 अक्टूबर से मुरादाबाद से पहली उड़ान संभव हो सकती है। अभी तक हवाई पट्टी पर सिर्फ राजकीय वाहन ही उतरते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो