यूपी लोकसभा उपचुनाव: योगी के कैबिनेट मंत्री ने दिया चौंकाने वाला बयान

यूपी लोकसभा उपचुनाव: योगी के कैबिनेट मंत्री ने दिया चौंकाने वाला बयान

Jai Prakash | Publish: Mar, 14 2018 03:36:08 PM (IST) Moradabad, Uttar Pradesh, India

ओमप्रकाश राजभर ने उपचुनाव में भाजपा के पिछड़ने पर सधी हुई प्रतिक्रिया दी है। कि इन उपचुनावों का केंद्र या राज्य सरकार पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

मुरादाबाद: गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव पर नेताओं की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गयी है। वहीँ सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने इस उपचुनाव में भाजपा के पिछड़ने पर सधी हुई प्रतिक्रिया दी है। जिसमें उन्होंने कहा कि इन उपचुनावों का केंद्र या राज्य सरकार पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन सरकार को एक संकेत जरुर दे दिया है कि जनता की अभी समस्याएं पर और ध्यान देने की जरुरत है। उन्होंने फूलपुर सीट से अपनी दावेदारी को भी नकारा। इसके अलावा सपा नेता नरेश अग्रवाल को भाजपा के शामिल करने के जबाब पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि ये भाजपा का अंदरूनी मामला है। लेकिन नरेश अग्रवाल जैसे मौका परस्त को शामिल नहीं करना चाहिए था। क्यूंकि वे कल तक पानी पी पी कर भाजपा को कोसते थे। ये जगजाहिर है।

जहरीली शराब मौत मामला: सीक्रेट डायरी से खुले कई बड़े राज

पत्नी ने पति को प्यार का संदेश देकर उठाया ये खौफनाक कदम

 

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर आज मुरादाबाद में दिव्यांग कल्याण विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। यहां उन्होंने विभाग की एक साल की प्रगति को लेकर चर्चा की। साथ ही करीब सात सौ दिव्यांगों को ट्राई साइकिल के साथ ही उपकरण भी सौंपे। उन्होंने आगे भी अपने विभाग के अधिकारीयों को इस तरह के काम करते रहने के लिए कहा। राजभर ने कहा कि पिछली सरकारों के मुकाबले इस सरकार में जितने काम दिव्यांगों के लिए हुए,उतने कभी नहीं हुए। कहा कि रोडवेज में निशुल्क सफ़र भी उनकी ही सरकार में साकार हुआ वहीँ एसी थर्ड में लोअर बर्थ भी उन्होंने खुद रेल मंत्री से मिलकर करवाई।

 

 

कांग्रेस आैर सपा नेताआें ने जाेरदार प्रदर्शन कर अब की ये मांग

facebook पर लिखा सबकी प्रॉब्लम साल्व कर दूंगा, फिर कर लिया खुद को खत्म

यहां बता दें कि आज गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा के उपचुनाव के नतीजे आ रहे हैं। जिनमें शुरूआती रुझान से अब ये माना जा रहा है कि दोनों जगह भाजपा की हार तय है। जिसके बाद नेताओं की प्रतिक्रिया भी तेज होती जा रही है। फिर पहले भी कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बयान योगी सरकार के लिए मुश्किल खड़ी कर चुके हैं। जिसमें आज उन्होंने इन नतीजों पर बेहद सधी हुई प्रतिक्रिया दी।

 

 

Ad Block is Banned