scriptसीबीआई के सवाल पर योगी के मंत्री ने किसे कहा बेईमान, जानिए इस खबर में | Cabinet minister statement on cbi rafal and cane farmer issues | Patrika News

सीबीआई के सवाल पर योगी के मंत्री ने किसे कहा बेईमान, जानिए इस खबर में

locationमुरादाबादPublished: Oct 27, 2018 05:09:44 pm

Submitted by:

jai prakash

चेतना चौहान ने मंडल के गन्ना किसानों के आन्दोलन पर कहा कि बीती किसी सरकार ने इतनी गंभीरता से काम नहीं किया,जितना भाजपा सरकार ने किया।

moradabad

सीबीआई के सवाल पर योगी के मंत्री ने किसे कहा बेईमान, जानिए इस खबर में

मुरादाबाद: स्वच्छ भारत मिशन के तहत पप्रथमा बैंक द्वारा मैत्री क्रिकेट मैच आयोजित किया जा रहा है। जिसके फाइनल मैच का उद्घाटन आज कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान ने किया। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में चेतना चौहान ने मंडल के गन्ना किसानों के आन्दोलन पर कहा कि बीती किसी सरकार ने इतनी गंभीरता से काम नहीं किया,जितना भाजपा सरकार ने किया। पिछले तीन सालों का बकाया दिलाया जा चुका है,जबकि चीनी मीलों को हर हाल में 30 नवम्बर तक भुगतान के आदेश दिए गए हैं। वहीँ राफेल और सीबीआई पर विपक्ष के आरोप पर चेतन चौहान ने कहा कि ये बेईमान लोग हैं इन्हें सब बेईमान ही नजर आ रहे हैं।

सत्ता की धमक के सामने पुलिस आयी बैकफुट पर, दरोगा आैर महिला अधिवक्ता के मुकदमों से हटी डकैती की धारा

सीबीआई पर ये कहा

राफेल और सीबीआई के सवाल पर चेतन चौहान ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। इसलिए बिना वजह के मुद्दे उठाये जा रहे हैं। ये बेईमान लोग हैं इन्हें सब बेईमान नजर आ रहे हैं। केंद्र सरकार का बचाव करते हुए कहा कि संस्था के दो बड़े अधिकारी एक दूसरे पर आरोप लगा रहे थे। इसलिए उन्हें हटाने की बजाय छुट्टी पर भेजा गया। अब जांच होगी, कोई साजिश नहीं है। सरकार ने ये कदम संस्था की स्वयात्त के लिए उठाया।

VIDEO: पैतृक गांव पहुंचा CRPF जवान का शव, परिजनों ने लेने से किया इंकार, ये है वजह

 

गन्ना किसानों का भुगतान होगा

वहीँ गन्ना किसानों के आन्दोलन पर चेतन चौहान ने कहा कि अभी चीनी मिलों को सरकार सब्सिडी दे रही है। लेकिन उन्हें निर्देश दिए गए हैं कि हर हाल में 30 नवम्बर तक गन्ना का बकाया चुकाएं। सरकार किसानों को लेकर बेहद गंभीर है। इसलिए वे किसी के बहकावे में न आये। अब सारी मांगे एक साथ पूरी नहीं हो सकती। सरकार के लिए गन्ना किसानों के साथ ही चीनी मिलों को भी देखना है। उन पर दबाब बढ़ाकर उन्हें बंद करने के बजाय चलाना है।
दिवाली पर केवल इन जगहों पर जला सकेंगे पटाखें, नियम तोड़ा तो होगी जेल

पहले किया उद्घाटन

इससे पहले कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान ने खिलाडियों से परिचय प्राप्त करने के साथ ही टॉस कर मैच का उद्घाटन किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो