scriptVIDEO: बैंक प्रबन्धक के घर कोलकाता के इस मामले में पूछताछ करने आई थी CBI टीम | Cbi team come to enquiry for old Kolkata loan case | Patrika News

VIDEO: बैंक प्रबन्धक के घर कोलकाता के इस मामले में पूछताछ करने आई थी CBI टीम

locationमुरादाबादPublished: Jul 10, 2019 05:14:30 pm

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

आज सुबह CBI की एक टीम ने छापा मारा।
इस दौरान किसी से भी उन्हें नहीं मिलने दिया गया।
इम्पीरियल ग्रीन अपार्टमेंट में रह रहे थे।

moradabad

VIDEO: बैंक प्रबन्धक के घर कोलकाता के इस मामले में पूछताछ करने आई थी CBI टीम

मुरादाबाद: रामगंगा विहार स्थित प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक में तैनात महाप्रबंधक शैलेश रंजन के आवास पर आज सुबह CBI की एक टीम ने छापा मारा। जिससे अपार्टमेंट समेत पूरे बैंक में हडकंप मच गया। टीम ने करीब आठ घंटे तक उनसे पूछताछ की और इस दौरान किसी से भी उन्हें नहीं मिलने दिया गया। शैलेश रंजन ने बताया कि कोलकाता के एक दस करोड़ के लोन के मामले में टीम उनसे पूछताछ करने आई थी। इसके अलावा और कोई बात नहीं थी।

बुलंदशहर के डीएम अभय सिंह पर सीबीआई का छापा, घर से मिले 47 लाख रुपये , मुकदमा दर्ज

यहां रह रहे थे
शैलेश रंजन ने इसी साल एक अप्रैल को प्रथम यूपी ग्रामीण बैंक में ज्वाइन किया था और कांठ रोड स्थित इम्पीरियल ग्रीन अपार्टमेंट में रह रहे थे। सुबह करीब साढ़े छह बजे गाजियाबाद नम्बर की दो गाड़ियां अपार्टमेंट के बाहर आकर रुकीं और गार्ड को अपना परिचय देकर अपार्टमेंट में दाखिल हो गयीं। इस दौरान उन्होंने किसी को भी शैलेश रंजन के फ़्लैट संख्या 901 में दाखिल नहीं होने दिया। फ़्लैट में अचानक इस तरह की कार्यवाही से हर कोई हैरान रह गया।
तमंचे पे डिस्कोः DJ पर डांस के दौरान एक युवक सीने में धंसी गोली, मचा हाहाकार, देखें वीडियो

इस वजह से आयी थी टीम
CBI की टीम करीब ढाई बजे अपार्टमेंट से बाहर निकली तो जाकर सबने राहत की सांस ली। शैलेश रंजन ने ज्यादा कुछ बताने से इनकार कर दिया, सिर्फ इतना ही बताया कि कोलकाता के दस करोड़ के लोन को लेकर टीम उनसे पूछताछ करने आई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो