scriptइस शहर में अधिकारी को मिला प्रमोशन तो जोश में हुई हर्ष फायरिंग,वीडियो वायरल | Celebration firing in ias officer residence in moradabad | Patrika News

इस शहर में अधिकारी को मिला प्रमोशन तो जोश में हुई हर्ष फायरिंग,वीडियो वायरल

locationमुरादाबादPublished: Nov 06, 2018 07:15:58 pm

Submitted by:

jai prakash

नगर आयुक्त के आवास से एक व्यक्ति बन्दूक लेकर आया और जब तक कोई कुछ समझता फायर कर दिया।

moradabad

इस शहर में अधिकारी को मिला प्रमोशन तो जोश में हुई हर्ष फायरिंग,वीडियो वायरल

मुरादाबाद: हाल में शासन द्वार सूबे के कई वरिष्ठ पीसीएस अफसरों को आईएएस कैडर में प्रमोट किया गया। उसमें मुरादाबाद मौजूदा नगर आयुक्त अवनीश कुमार शर्मा भी हैं। जैसे ही ये बात नगर निगम कर्मचारियों और उनके नजदीकियों को पता चली तो सभी उन्हें आवास पर बधाई देने पहुंच गए। माहौल पूरी तरह जश्न में रंग गया। ढोल नगाड़ों की थाप पर नगर निगम कर्मियों के साथ नगर आयुक्त भी झूम उठे। यहां तक तो ठीक था,आतिशबाजी और ढोल नगाड़ों के बीच नगर आयुक्त के आवास से एक व्यक्ति बन्दूक लेकर आया और जब तक कोई कुछ समझता फायर कर दिया। ये सब नगर आयुक्त की मौजूदगी में हुआ,जबकि किसी भी तरह के जश्न में हर्ष फायरिंग पूरी तरह प्रतिबंधित है।

यूपी के इस जिले में दिनदहाड़े हो गई बड़ी लूट, पुलिस के भी उड़े होश

ये भी रहे मौजूद

कार्यक्रम सिविल लाइन स्थित पीली कोठी पर नगर आयुक्त आवास पर आयोजित किया गया था। नगर आयुक्त को बढ़ाई देने वालों में नगर निगम कर्मचारियों के साथ ही मेयर विनोद अग्रवाल भी पहुंचे लेकिन किसी ने भी बन्दूक से फायर करने वाले को रोकना उचित नहीं समझा। जबकि नगर आयुक्त के आवास और साथ में पुलिस कर्मी भी तैनात रहते हैं,बावजूद किसी ने रोकने की जहमत नहीं उठाई।

नाराज कर्मचारियों ने खोला मोर्चा, बोले- मांग पूरी होने तक करेंगे आमरण अनशन

नहीं हुआ कोई हादसा

गनीमत ये रही कि हर्ष फायरिंग के दौरान कोई हादसा नहीं हुआ,वरना अक्सर हादसे होते रहे हैं। वहीँ इस मामले में सिविल लाइन पुलिस ने अनभिज्ञता जताई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो