scriptChoreographer ने love marriage के तीन महीने बाद ही कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा…… | Choreographer suicide by poison due to family tenshion | Patrika News

Choreographer ने love marriage के तीन महीने बाद ही कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा……

locationमुरादाबादPublished: Jul 10, 2019 06:42:36 am

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

पहले प्रेमजाल में फंसाकर रेप करने का आरोप लगाया था।
लड़की भी डांस सीखने आती थी।
सुसाइड नोट को परिजनों के साथ शेयर नहीं कर रही है।

moradabad

Choreographer ने love marriage के तीन महीने बाद ही कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा……

मुरादाबाद: शहर के मझोला थाना क्षेत्र में Choreographer ने प्रेमिका से पत्नी बनी युवती से तंग आकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। Choreographer पर युवती ने पहले प्रेमजाल में फंसाकर रेप करने का आरोप लगाया था, जिसमें पंचायत के बाद कोरियोग्राफर शादी के लिए तैयार हो गया। लेकिन ये शादी तीन महिना भी नहीं चल पाई। उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने पत्नी और ससुरालियों को जिम्मेदार ठहराया है।

Sawan 2019: शिवलिंग का ऐसे करें अभिषेक, हर इच्छा पूरी करेंगे भोलेनाथ

ये है मामला

 

काशीराम कालोनी में रहने वाला Choreographer आकाश डांस कोचिंग चलाता था। उसके यहां कालोनी की ही एक लड़की भी डांस सीखने आती थी। दोनों में प्यार हो गया और शारीरिक सम्बन्ध तक बन गए थे। आकाश ने जब शादी से इनकार किया तो प्रेमिका ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया था। जिस पर पंचायत के बाद वो शादी के लिए तैयार हो गया था। उसके पिता रामबाबू ने पुत्रवधू, उसके भाइयों और रिश्तेदारों के खिलाफ तहरीर दी है। बाबूराम ने बताया शादी के बाद आकाश पत्नी को लेकर परिवार के साथ रहने लगा था। पुत्रवधू यहां रहने के बजाए अक्सर मायके चली जाती थी। विवाद होने पर आए दिन उसके भाई भी आकर धमकाते थे। तीन जुलाई को आकाश ने कांशीराम कालोनी में ही किराए का मकान ले लिया। सोमवार की रात उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। आसपास के लोगों ने यूपी-100 की टीम बुला ली। पुलिस की सूचना पर वह पहुंचे तो तो आकाश का शव पड़ा था। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। आकाश की मां वीरावती और भाइयों का बुरा हाल है।

Icc World Cup 2019: सेमीफाइनल में भारत की जीत के लिए किया हवन आैर कही बड़ी बात, देखें वीडियो
मिला सुसाइड नोट

परिजनों की मानें तो पुलिस को आकाश के कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें उसने अपनी पत्नी और उसके रिश्तेदारों को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। पुलिस सुसाइड नोट को परिजनों के साथ शेयर नहीं कर रही है।

प्रेमी संग मिलकर अपने माता-पिता और मासूम समेत 7 लोगों की हत्या करने वाली Shabnam का बदल गया ‘पता’

यह मुझे जीने नहीं देगी

आखिरी बार आकाश की अपने छोटे भाई विकास से फोन पर बात हुई। उसने बताया उसकी पत्नी के पिता ने ही दस हजार रुपये देकर नोएडा भेजा है। एसआई को सब पता है। पत्नी कह रही थी कि एसआई का फोन आया था। यह मुझे जीने नहीं देगी। बार-बार धमकाए जाने में मैं परेशान हूं।

पलायन रोकने के लिए हिन्दू संगठन ने पीएम मोदी से की ये बड़ी मांग, देखें वीडियो

कर ली थी शादी

Choreographer आकाश मौर्य ने दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती से 29 मार्च को शादी कर ली थी। वजह यह थी कि मुकदमा लिखे जाने के बाद पुलिस डांस गुरु और उसके परिजनों को परेशान कर रही थी। युवती ने खुद सीओ सिविल लाइंस से मिलकर डांसर के खिलाफ लिखा केस बंद करने की गुजारिश की थी। उसका कहना था कि डांसर गुरु ने उससे शादी कर ली है।

Breaking- गाजियाबाद: हिंडन नदी में ‘सुसाइड’ करने वाली ट्रेनिंग मैनेजर बेंगलुरू में मिली, मामला जानकर पुलिस भी रह गई दंग

नशे का सामान मिला

इंस्पेक्टर मझोला अजय कुमार गौतम ने बताया कि डांसर आकाश मौर्य नशा करता था। मौके पर उसके कमरे से नशे के इंजेक्शन और गोलियां मिली हैं। उसके खिलाफ एससीएसटी एक्ट और दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा लिखा था। शादी करने के बाद वह खत्म हो गया था। इसलिए यह नहीं कहा जा सकता है कि उसकी मौत के लिए पत्नी जिम्मेदार है। फ़िलहाल जांच जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो