scriptCISF दरोगा ने पहले की लव मैरिज, फिर पत्नी को ये कहकर निकाला | Cisf sub inspector reject love marriage | Patrika News

CISF दरोगा ने पहले की लव मैरिज, फिर पत्नी को ये कहकर निकाला

locationमुरादाबादPublished: Aug 21, 2019 08:29:35 pm

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

2014 में की थी लव मैरिज
पत्नी पहले से थी शादी शुदा
अब परिवार वालों के कहने पर ठुकराया

cisf.jpg

मुरादाबाद: पुलिस लाइन स्थित परिवार परामर्श केंद्र में अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां CISF के एक दरोगा ने पत्नी और उसकी बेटी को साथ रखने से इनकार कर दिया गया है। वहीँ काउंसलर टीम को हैरानी तब हुई जब उन्हें पता चला कि दोनों की लव मैरिज हुई है। CISF के दरोगा ने शिकायत में कहा है कि पत्नी ने पहले पति और बेटी के बारे में छिपाया, जबकि पत्नी का आरोप है कि सबकुछ जानने के बाद शादी हुई है। फ़िलहाल दोनों परिवारों की अब अलग-अलग काउंसलिंग होगी।

8 माह के बच्चे की मौत के बाद शव को मां ने अनाज की टंकी में छिपा दिया, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

परिवार परामर्श केंद्र में आया मामला

काउंसलर सीपी सिंह यादव ने बताया कि केंद्र में मामला सामने आने के बाद दोनों के परिवार से बात की जा रही है। लेकिन CISF दरोगा का परिवार युवती की बेटी को रखने को राजी नहीं है। समझाने की कोशिश चल रही है।

पति की ये बात नहीं मानी तो दे दिया तलाक, पुलिस ने भी उसकी नहीं सुनी गुहार, देखें वीडियो

पहली शादी टूट गयी

युवती ने बताया कि 2011 में उसने लोकोशेड निवासी पंजाबी समाज के युवक के लव मैरिज की थी। अलगाव होने के बाद हम अलग हो गए। पहले पति के साथ रहने के दौरान उसने एक बेटी को जन्म दिया। दारोगा के परिवार के उनका करीबी रिश्ता था। इसलिए उनका परिवार उसके बारे में सबकुछ जानता था। पहले पति के रिश्ता टूटने के बाद दारोगा ने उससे बात करनी शुरू कर दी। वह कहने लगे कि तुम्हारे बगैर जिंदा नहीं रह सकता।

UP POLICE में दरोगा बनने का सपना देख रहे युवाओं के लिए खुशखबरी, इन पदों पर जल्द निकलने वाली है भर्तियां, जानें कब कर सकतें है आवेदन

2014 में की शादी

जिस पर दोनों ने 2014 में परिवार वालों को बिना बताए कोर्ट मैरिज कर ली। अब वह यह कहकर उससे रिश्ता नहीं रखना चाहते हैं कि उसके पास पहले पति से बेटी है। यह बात उसने उनसे छुपाई है, जबकि ऐसा बिलकुल नहीं है। वह उसके बारे में सबकुछ जानते थे।

भाजपा के इस एमएलसी को योगी सरकार ने बनाया राज्यमंत्री तो मना ऐसा जश्न, देखते रह गये लोग

दरोगा ने ये लगाया आरोप

उधर CISF दारोगा का कहना है कि उसे धोखे में रखकर शादी की गई है। 2018 में युवती की तलाक हुई है। जबकि उसे तभी तलाक लेने की बात कही गई थी। वह किसी भी हाल में युवती को साथ रखने को तैयार नहीं है। उसका परिवार भी युवती को स्वीकार नहीं कर रहा है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो