scriptस्कूल से लौट रही नवीं की छात्रा के साथ हुई दिल दहला देने वाली घटना,परिजनों में मच गया कोहराम | Class ninth student death in road accident | Patrika News

स्कूल से लौट रही नवीं की छात्रा के साथ हुई दिल दहला देने वाली घटना,परिजनों में मच गया कोहराम

locationमुरादाबादPublished: Jul 25, 2018 05:21:39 pm

Submitted by:

jai prakash

छात्रा बेहोश होकर ट्रक के टायर के नीचे गिर गई जिससे ट्रक का पहिया सिर को कुचलते हुए आगे बढ़ गया।

moradabad

स्कूल से लौट रही नवीं की छात्रा के साथ हुई दिल दहला देने वाली घटना,परिजनों में मच गया कोहराम

मुरादाबाद: जनपद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में आज दोपहर बेकाबू ट्रक ने स्कूल से छुट्टी के बाद घर लौट रही कक्षा नौ की छात्रा को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने ठाकुरद्वारा मुरादाबाद मार्ग पर जाम लगा दिया। किसी तरह मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारीयों ने परिजनों को समझा बुझा कर शांत किया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिटायर्ड कैप्टन का बेटा लग्जरी गाड़ियों को देख करता था एेसा काम जानकर रह जाएंगे दंग, देखें वीडियो

स्कूल से लौटते वक्त हुआ हादसा

कोतवाली के ग्राम शरीफ नगर में सुशीला देवी कन्या इंटर कॉलेज मैं कक्षा नौ की छात्रा नेहा पुत्री संजय सैनी बुधवार की दोपहर छुट्टी के बाद साइकिल से वापस अपने घर पृथ्वीपुर गामडी आ रही थी। शरीफ नगर बस स्टैंड की आबादी पार करते ही सीमेंट से लदे 10 टायर ट्रक की परिचालक साइड की खुली खिड़की साइकिल सवार छात्रा के सिर में लग गई। इसके बाद छात्रा बेहोश होकर ट्रक के टायर के नीचे गिर गई जिससे ट्रक का पहिया सिर को कुचलते हुए आगे बढ़ गया। पीछे साइकिल पर चल रही छात्रा की सहेलियों के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने घेरकर ट्रक चालक और परिचालक को पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन दोनों ग्रामीणों के चंगुल से छूटकर भाग गए। हालांकि ग्रामीणों ने ट्रक को घेरकर रोक लिया।

सदी के इस सबसे बड़े चंद्रग्रहण पर इन लोगों की बदल जाएगी तकदीर

ग्रामीणों ने लगाया जाम

ग्राम प्रधान एम इलियास की सूचना पर कोतवाल मनोज फ़ोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इस दौरान मृतक छात्रा के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचाया। घटनास्थल से गुजर रहे विधायक नवाब जान खां ने भी रुक कर हादसे पर दुख जताया एवं परिजनों को सांत्वना दी। इस बीच हादसे की सूचना पर कॉलेज कॉलेज प्रधानाचार्य संजय सिंह समेत पृथ्वीपुर गावड़ी से ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंच गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने बाद में पृथ्वीपुर गांव रोड पर लकड़ियां डालकर ठाकुरद्वारा स्योहारा रोड पर जाम लगा दिया।

इस पूर्व विधायक के भार्इ पर हुआ जानलेवा हमला, भाजपा के लिए कह दी ये बात

पुलिस ने दिया कार्यवाही का आश्वासन

ग्रामीणों ने ट्रक चालक और परिचालक को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की। किसी तरह अधिकारीयों ने परिजनों और अन्य लोगों ने समझाया। तब जाकर परिजन और ग्रामीण सड़क से हटे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो