scriptइस शहर में अब नहीं बनेगी आजम की जेल CM योगी ने यह कहकर दिया झटका | CM Yogi said new district jail will not made in Rampur shocks to Azam | Patrika News

इस शहर में अब नहीं बनेगी आजम की जेल CM योगी ने यह कहकर दिया झटका

locationमुरादाबादPublished: Feb 03, 2018 06:01:09 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

मंच से सीएम योगी ने घोषणा करते हुए कहा कि अगली गन्ना फसल तक बंद पड़ी शहर की चीनी मिल चलवाने का काम हमारी सरकार करेगी।

CM Yogi
रामपुर। सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को रामपुर पहुंचे। यहां कार्यक्रम में उन्होंने केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के साथ दिव्यांगों को ट्राई-साइकिल सहित अन्य उपकरण वितरित किए। कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण की शुरुआत भारत माता की जय और वंदेमातरम् के साथ की।
यह भी पढ़ें

लव जिहाद: मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर की युवती से शादी, विहिप नेता पहुंचे थाने

इस दौरान सीएम योगी ने सपा नेता आज़म खान का नाम लिए बिना कहा कि जिन्होंने अपने शासन काल में सरकार के पैसे से जेल बनवाई वह जेल अब नहीं बनेगी। दरअसल सपा नेता आज़म खान ने सपा सरकार के समय नई जिला जेल की नींव भरवाई थी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक नई ज़िला जेल के निर्माण का 12 प्रतिशत काम हो गया है, जबकि 88 प्रतिशत काम बाकी है लेकिन अब यह नहीं होगा।
यह भी पढ़ें

जब सीट बेल्ट न लगाने पर लोगों से पूछे गए सवाल, जवाब सुनकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी

यह भी पढ़ें

सपा नेता आजम के शहर पहुंचे CM योगी, कहा- भर्तियों में भ्रष्टाचार करने वालों को भेजेंगे इस जगह

मंच से सीएम योगी ने घोषणा करते हुए कहा कि अगली गन्ना फसल तक बंद पड़ी शहर की चीनी मिल चलवाने का काम हमारी सरकार करेगी। जानकारी के मुताबिक रामपुर की सहकारी चीनी मिल बीते 20 सालों से बंद पड़ी थी। एक बार सपा नेता आज़म खान ने अपनी जिद के चलते मिल चलवाकर तकरीबन 10 बोरी चीनी बनवाई। बाद में मिल फिर बंद हो गई। कई करोड़ रुपया सरकार का चीनी मिल में बर्बाद हुआ, लेकिन नतीजा ढाक के तीन पात जैसा रहा।
यह भी देखें-तेंदुए का विकराल रूप देखकर हो जाएंगे हैरान

कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार ने 8 लाख 85 हजार गरीब परिवारों को आवास दिए हैं। जनहित में लगातार हमारे द्वारा योजनाएं बनाई जा रहीं हैं। सीएम योगी ने केंद्र सरकार की कई योजनाओं के नाम गिनाते हुए जमकर तारीफ की। उन्होंने उज्जवला योजना के तहत गरीब परिवारोें को दिए गैस कनेक्शन का जिक्र करते हुए कहा कि रामपुर में अब कोई रात के बारह बजे गैस के लिए लाइन लगाने के लिए नहीं कहता होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो