सपना चौधरी के खिलाफ अश्लीलता फ़ैलाने का आरोप, कोर्ट में वाद दायर

सपना चौधरी के खिलाफ अश्लीलता फ़ैलाने का आरोप, कोर्ट में वाद दायर

Jai Prakash | Publish: Jun, 12 2019 10:45:46 PM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

-डांसर सपना चौधरी ने अपनी प्रस्तुति दी थी

-सीजेएम कोर्ट में वाद दायर किया है

-संगीत संध्या का कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

मुरादाबाद: मंगलवार रात रेलवे स्टेडियम में मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपनी प्रस्तुति दी थी। जिसमें लोगों के हंगामे के चलते कार्यक्रम को बीच में ही रोककर सपना चौधरी चलीं गयीं थीं। वहीँ अब सपना चौधरी की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं। जी हां शहर रामेश्वर दयाल तुरैहा ने सपना चौधरी के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में वाद दायर किया है। जिसमें उन पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सपना चौधरी के कार्यक्रम के चलते शहर में बड़ा बवाल भी हो सकता था, वहीँ सुप्रीम कोर्ट के दिशा निर्देशों के खिलाफ रात साढ़े दस बजे तक तेज आवाज में डीजे बजाया गया। जिसमें स्थानीय अधिकारी भी मौजूद रहे।

यूपी के इस शहर में दिखा दुबई जेसा नजारा, धूल के गुबार से दिन बनी रात

वाद दायर
बुधवार को डॉ रामेश्वर दयाल तुरैहा ने कोर्ट में वाद दायर किया है। अभी इस मामले में स्थानीय प्रशासन और सपना चौधरी की तरफ से कोई प्रक्रिया नहीं मिली है। वहीँ अगर कोर्ट सख्त रुख अपनाती है तो उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Patrika [email protected]: पत्रिका बुलेटिन में सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें दिनभर की ट्रेंडिंग और बड़ी खबरें

ये था कार्यक्रम
यहां बता दें कि जिला कृषि विकास एवं सांस्क्रति प्रदर्शनी के आयोजकों द्वारा संगीत संध्या का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें सपना चौधरी के डांस का कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned