scriptBig Breaking: कांग्रेस ने लोकसभा उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी की, इन्हें मिला टिकट | Congress announced 27 lok sabha 2019 candidate | Patrika News

Big Breaking: कांग्रेस ने लोकसभा उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी की, इन्हें मिला टिकट

locationमुरादाबादPublished: Mar 17, 2019 07:31:48 am

Submitted by:

jai prakash

-7 उम्मीदवार यूपी से हैं
-वेस्ट यूपी के कुछ और सीटों के नाम की घोषणा होनी है।

moradabad

Big Breaking: कांग्रेस ने लोकसभा उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी की, इन्हें मिला टिकट

मुरादाबाद: लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी ने शनिवार रात अपने उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी की। जिसमें 7 उम्मीदवार यूपी से हैं। इस प्रकार कांग्रेस अपने 54 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर चुकी है। कांग्रेस पार्टी सूत्रों के मुताबिक अगले एक से दो दिनों में वेस्ट यूपी के कुछ और सीटों के नाम की घोषणा होनी है। इसमें मुरादाबाद मंडल में रामपुर,अमरोहा और संभल भी शामिल हैं। पार्टी महासचिव मुकुल वासनिक की ओर से जारी बयान के मुताबिक उत्तर प्रदेश की सात, केरल की 12, छत्तीसगढ़ की पांच, अरुणाचल प्रदेश की दो और अंडमान-निकोबार की एक सीट के लिए उम्मीदवार घोषित किए गए हैं।

Breaking: कैंट अस्पताल में दवा खरीद मामले में सीबीआर्इ टीम ने चिकित्सा अधिकारी समेत तीन को हिरासत में लिया, एक मौके से फरार

ये हैं उम्मीदवार

यूपी में कैराना से हरेंद्र मलिक, बिजनौर से इंदिरा भट्टी, मेरठ से ओमप्रकाश शर्मा, गौतमबुद्ध नगर से अरविंद सिंह चौहान, अलीगढ़ से बृजेन्द्र सिंह, हमीरपुर से प्रीतम लोधी और घोषी से बालकृष्ण चौहान को टिकट दिया गया है।

हरियाणा के इस पूर्व मंत्री को मेरठ से टिकट देकर कांग्रेस खेल सकती है बड़ा दांव

अब तक इतने घोषित

इससे पहले कांग्रेस उत्तर प्रदेश एवं कुछ अन्य राज्यों के लिए तीन बार में कुल 54 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है जिनमें सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नाम भी शामिल हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री के वी थॉमस ने अर्णाकुलम सीट से टिकट नहीं मिलने पर निराशा जतायी और अपनी पार्टी पर निशाना साधा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो