scriptकुमार विश्‍वास ने कांग्रेस नेता की पत्‍नी को भेजा था यह वीडियो मैसेज, पुलिस से की केस दर्ज करने की मांग | Congress Leader Wife Allegations On Poet Kumar Vishwas | Patrika News

कुमार विश्‍वास ने कांग्रेस नेता की पत्‍नी को भेजा था यह वीडियो मैसेज, पुलिस से की केस दर्ज करने की मांग

locationमुरादाबादPublished: Sep 30, 2019 10:29:52 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Kumar Vishwas के कार्यक्रम पर मंडरा रहे सकंट के बादल
2018 में अमरोहा जनपद में होने वाले कार्यक्रम में भी करनी थी शिरकत
कांग्रेस नेता की पत्‍नी ने कार्यक्रम स्थल के बाहर धरना देने का किया ऐलान

vlcsnap-2019-09-30-09h45m52s837.png
मुरादाबाद। जनपद में 30 सितंबर को मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) के कार्यक्रम पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। रियल एस्टेट कारोबारी एवं कांग्रेस (Congress) नेता की पत्‍नी आभा चौधरी ने वर्ष 2018 में शहीदों के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन अमरोहा जनपद में तय किया था। उस कार्यक्रम में कुमार विश्वास को बुलाने के लिए सात लाख रुपये में कांट्रेक्‍ट हुआ था। आरोप है क‍ि बैंक चेक के जरिए कुमार विश्वास को छह लाख रुपये दे दिए गए थे।
अमे‍रिका से भेजा था वीडियो मैसेज

आभा चौधरी का कहना है क‍ि कुमार विश्वास ने कार्यक्रम में आने की पुष्टि की थी। इस संबंध में उन्‍होंने अमेरिका से एक वीडियो मैसेज भी पोस्‍ट किया था। इस बीच कुमार विश्वास ने मुस्लिम समुदाय के बारे में एक विवादित बयान दे दिया था। इस पर अमरोहा पुलिस व प्रशासन ने कुमार विश्वास के कार्यक्रम को अनुमति नहीं दी थी। इसके बाद उन्‍होंने कुमार विश्वास से अपने रुपये वापस मांगे तो उन्‍होंने रुपये वापस नहीं किए। उसके बाद उन्‍होंने कुमार विश्‍वास से अगले कार्यक्रम की डेट मांगी तो कुमार विश्वास ने अगली डेट देने से भी इनकार कर दिया।
यह भी पढ़ें

Video: शादी के बाद थाने पहुंची दुल्‍हन और कहा- मेरे पति को बचा लो

एसएसपी से केस दर्ज कराने की गुजारिश की

इस पर आभा चौधरी ने मुरादाबाद के एसएसपी से कुमार विश्वास के खिलाफ मामला दर्ज करने की गुजारिश की थी। उन्‍होंने कुमार विश्‍वास पर धोखाधड़ी के आरोप में कार्रवाई करने का अनुरोध किया था। आभा के अनुसार, इस मामले में एक वर्ष गुज़रने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। अब उनको पता चला है कि मुरादाबाद रेलवे स्टेडियम में कुमार विश्वास का कार्यक्रम है। वह कार्यक्रम स्थल के बाहर धरना देकर जिला प्रशासन से अनुरोध करेंगी कि वे कुमार विश्वास से उनके रुपये वापस कराएं।
यह भी पढ़ें

VIDEO: प्राचीन काल में महिलाएं इस तरह के पहनती थीं जेवर, खुदाई के दौरान मिले कई आभूषण

लोकसभा चुनाव में अमरोहा से उतरे थे मैदान में

आरोप है क‍ि आभा चौधरी के ऐलान के बाद मुरादाबाद की थाना मझोला पुलिस ने अपर नगर मजिस्ट्रेट द्वितीय की अदालत से नोटिस जारी करा दिया। इसमें आभा चौधरी, उनके पति कांग्रेस नेता सचिन चौधरी व एक अन्य व्यक्ति दानिश खान के खिलाफ शांति भंग की धारा में कार्रवाई कर दी। आपको बता दें क‍ि सचिन चौधरी ने कांग्रेस के टिकट पर अमरोहा से 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ा था। उसमें उनको सफलता नहीं मिली थी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो