scriptचुनाव से पहले कांग्रेस की बढ़ी मुश्किलें, अपने ही उम्मीदवार के लिए कांग्रेसी कह रहे गो बैक | Congress worker against imran pratapgarhi as a candidate | Patrika News

चुनाव से पहले कांग्रेस की बढ़ी मुश्किलें, अपने ही उम्मीदवार के लिए कांग्रेसी कह रहे गो बैक

locationमुरादाबादPublished: Mar 28, 2019 08:25:12 pm

Submitted by:

jai prakash

-रोड शो में पुराने कांग्रेसी नजर नहीं आये
-इमरान प्रतापगढ़ी का खुलकर विरोध करने का ऐलान किया

moradabad

चुनाव से पहले कांग्रेस की बढ़ी मुश्किलें, अपने ही उम्मीदवार के लिए कांग्रेसी कह रहे गो बैक

मुरादाबाद: मुरादाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार इमरान प्रतापगढ़ी का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा। आज उन्होंने अपना रोड शो जरुर निकाला लेकिन बड़ी संख्या में उस रोड शो में पुराने कांग्रेसी नजर नहीं आये। वहीँ शाम को बैठक बुलाकर इन नेताओं ने इमरान प्रतापगढ़ी का खुलकर विरोध करने का ऐलान किया और इमरान प्रतापगढ़ी वापस जाओ के नारे लगवाये। यही नहीं सपा प्रत्याशी और कांग्रेस प्रत्याशी को लेकर कांग्रेस नेता देशराज शर्मा ने सीधा आरोप लगाया कि यहां से दोनों पार्टियों ने भाजपा को वाक ओवर दिया है।

VIDEO: मोदी ने कहा- भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करें

कलह जारी
सूबे में भारी सीटें जीतने के उद्देश्य से कांग्रेस ने जिस तरह से आक्रामक शुरुआत की थी। वो टिकट की कलह पर आकर बिखरती हुई दिख रही है। जो संभाले भी अब नहीं संभल रही है। कांग्रेस ने पहले मुरादाबाद सीट से प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर को उम्मीदवार बनाया फिर उसके बाद उनकी जगह शायर इमरान प्रतापगढ़ी को उम्मीदवार घोषित किया। जिसे स्थानीय कार्यकताओं ने स्वीकार नहीं किया और अपना विरोध दर्ज करवाया।लेकिन कांग्रेस हाई कमान इमरान को चुनाव लड़ने के लिए भेज दिया।

AAP का पलटवार, ‘पीएम मोदी ने अपने खिलाफ उठने वाली हर आवाज को दबाने का काम किया’

फ्लॉप रहा रोड शो
आज कांग्रेस उम्मीदवार इमरान प्रतापगढ़ी ने अपना रोड शो निकाला,लेकिन घनी बस्ती में रोड शो निकालने के बावजूद भी उम्मीद के मुताबिक भीड़ और कार्यकर्ता नहीं जुट सके। कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष और प्रदेश संगठन मंत्री देशराज शर्मा ने शाम को बैठक कर इमरान प्रतापगढ़ी गो बैक के नारे लगवाये। और कहा कि हमने पहले ही पार्टी हाई कमान से इस उम्मीदवार को बदलने को कहा था। हम अब इस उम्मीदवार को चुनाव नहीं लड्वायेंगे।

भाजपा को दिया वाक् ओवर
इसके साथ ही समाजवादी पार्टी से नासिर कुरैशी को उम्मीदवार बनाने पर भी कांग्रेस नेता देशराज शर्मा ने कहा कि शायद दोनों पार्टियों ने यहां भाजपा को वाक् ओवर दे दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो